Move to Jagran APP

Realme X2 Pro पहली सेल आज होगी आयोेजित, जानें ऑफर्स और कीमत

Realme X2 Pro को भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और यह 26 नवंबर को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 07:40 AM (IST)
Realme X2 Pro पहली सेल आज होगी आयोेजित, जानें ऑफर्स और कीमत
Realme X2 Pro पहली सेल आज होगी आयोेजित, जानें ऑफर्स और कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro लॉन्च किया है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले और 50W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन आज ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन की खरीददारी पर यूजर्स कई ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि कल होने वाली सेल केवल उन्हीं यूजर्स के लिए उपलब्ध होगी​ जिन्हें इनवाइट भेजा गया है। 

prime article banner

Realme X2 Pro की कीमत पर नजर डालें तो इसे भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, इसमें 8GB+128GB मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है। जबकि 12GB+256GB स्टोरेज मॉडल को 33,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन को Ocean Mist और Lunar white दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया हैं। कंपनी ने भारत में Realme X2 Pro का Master Edition भी लॉन्च किया है, इसकी कीमत 34,999 रुपये है। 

Realme X2 Pro पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर यह स्मार्टफोन इनवाइट के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है और शुरुआत में पहले 10,000 यूजर्स को फोन के साथ Realme Buds Wireless फ्री दिया जाएगा, इसकी कीमत 1,799 रुपये है। 

Realme X2 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Realme X2 Pro में 6.5 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और 90Hz रिफ्रेश रेट उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में वॉटरनॉच डिस्प्ले दिया गया है। एंड्रॉइड 9 पाई के साथ ColorOS पर पेश किए गए इस फोन में पावर बैकअप के लिए 50W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Realme X2 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.