Move to Jagran APP

Realme X2 Pro को मिला नया अपडेट, Airtel और Jio यूजर्स कर सकेंगे VoWiFi कॉलिंग

Realme X2 Pro फोन को मिले नए अपडेट के बाद यूजर्स को कई खास फीचर्स का लाभ मिलेगा। अपडेट के साथ ही फोन के लिए जनवरी एंड्राइड सिक्योरिटी पैच भी जारी किया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 05:47 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 05:48 PM (IST)
Realme X2 Pro को मिला नया अपडेट, Airtel और Jio यूजर्स कर सकेंगे VoWiFi कॉलिंग
Realme X2 Pro को मिला नया अपडेट, Airtel और Jio यूजर्स कर सकेंगे VoWiFi कॉलिंग

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में अपने स्मार्टफोन कुछ स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की है और कुछ नए स्मार्टफोन पर भी कंपनी काम कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का अगला स्मार्टफोन Realme C3 हो सकता है और अभी तक इसके कई फीचर्स लीक हो चुके हैं। वहीं अब कपंनी ने Realme X2 Pro स्मार्टफोन के लिए एक नया अपडेट जारी किया है। इस अपडेट के बाद Airtel और Jio यूजर्स को VoWiFi कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही फोन में कई अन्य बदलाव भी नजर आएंगे।

loksabha election banner

Realme X2 Pro ने नए अपडेट के जरिए इंस्टाग्राम वीडियो में अपलोडिंग की समस्या को भी ठीक कर दिया है। इसके अलावा अगर आप Airtel और Jio यूजर्स हैं तो VoWiFi सपोर्ट की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। नए अपडेट को RMX1931EX_11.A.09 वर्जन नंबर के साथ जारी किया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने जनवरी एंड्राइड सिक्योरिटी पैच भी रोल आउट किया है। हालांकि नया अपडेट का OTA वर्जन कुछ लिमिटेड डिवाइसेज पर ही उपलब्ध होगा, लेकिन जल्द ही कंपनी Realme X2 Pro के सभी मॉडल्स में इसे उपलब्ध कराएगी।

Realme X2 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Realme X2 Pro भारतीय बाजार में तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन के 6GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये, 8GB + 128GB मॉडल को 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि 8GB + 256GB मॉडल की कीमत 33,999 रुपये है। 

फोन में 6.5 इंच का फुलएचडी डिस्प्ले दिया गया है और यह Snapdragon 855+ प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। जबकि फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और बैटरी 4,000एमएएच की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.