Move to Jagran APP

50W SuperVOOC Flash Charge से लैस होगा Realme X2 Pro, नया टीजर हुआ जारी

नए टीजर के मुताबिक Realme X2 Pro 50W SuperVOOC Flash Charge तकनीक से लैस होगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 09:02 AM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 09:02 AM (IST)
50W SuperVOOC Flash Charge से लैस होगा Realme X2 Pro, नया टीजर हुआ जारी
50W SuperVOOC Flash Charge से लैस होगा Realme X2 Pro, नया टीजर हुआ जारी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme X2 Pro को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। अब इस फोन को लेकर एक नया टीजर जारी कर दिया गया है। टीजर के मुताबिक, यह फोन 50W SuperVOOC Flash Charge तकनीक से लैस होगा। इससे पहले कंपनी ने एक टीजर में फोन में 65W फास्ट चार्जिंग की जानकारी दी थी। लेकिन अब उस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है। आपको बता दें कि यह टीजर अभी यूरोप और चीन में पोस्ट किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस फोन को इन मार्केट्स में पहले लॉन्च किया जा सकता है।

loksabha election banner

Realme X2 Pro में क्या होगा खास: जैसा कि हमने आपको बताया इस फोन में 50W SuperVOOC Flash Charge तकनीक दी जाने की बात कही गई है। इसे Oppo R17 Pro में भी दिया गया था। यह मात्र 35 मिनट में 3700 एमएएच की बैटरी को फुल चार्ज करने में सक्षम है। अब बात करते हैं कैमरा सेगमेंट की, इसमे क्वाड कैमर सेटअप मौजूद होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा। यह सेंसर 115 डिग्री लेंस से लैस होगा। इसके साथ ही 20x हाइब्रिड जूम फीचर भी मौजूद होगा। फोन में फ्रंट कैमरा कितना होगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

Realme X2 Pro के अन्य फीचर्स: फोन में डिस्प्ले कितना होगा यह जानकारी फिलहाल नहीं है लेकिन इसमें 90 हर्ट्ज फ्लूइड डिस्प्ले दिए जाने की भी संभावना जताई जा रही है। यह फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855+ पर काम करेगा। वहीं, गेमिंग के हिसाब से भी फोन को बेहतर बनाया गया है। यह तेज और स्मूथ होगा। हालांकि, फोन के लॉन्च होने से पहले इसके किसी भी फीचर के लिए कुछ कहा जाना सही नहीं होगा। कुछ खबरों की मानें तो इस फोन की सीधी टक्कर Redmi K20 Pro और OnePlus 7 Pro से होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.