Move to Jagran APP

Realme X2 Pro स्नैपड्रैगन 855+ और 64MP कैमरा समेत कई खास फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

Realme X2 Pro को यूरोपीय वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां इसके कई फीचर्स को सार्वजनिक किया गया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 10:09 AM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 10:09 AM (IST)
Realme X2 Pro स्नैपड्रैगन 855+ और 64MP कैमरा समेत कई खास फीचर्स के साथ होगा लॉन्च
Realme X2 Pro स्नैपड्रैगन 855+ और 64MP कैमरा समेत कई खास फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme जल्द ही अपना पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इस फोन को यूरोपीय वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां इसके कई फीचर्स को सार्वजनिक किया गया है। इस फोन को क्वाड रियर कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन शानदार मैक्रो और पोर्ट्रेट शॉट देने में सक्षम होगा।

loksabha election banner

Realme X2 Pro के फीचर्स: फोन को पावर देने के लिए 65W VOOC चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाने की उम्मीद है। इसमें 90 हर्ट्ज फ्लूइड डिस्प्ले दिए जाने की भी संभावना है। फोन में क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर को दिया जा सकता है जो स्नैपड्रैगन 855+ है। गेमिंग के मद्देनजर यह फोन बेहद तेज और स्मूथ हो सकता है। फोन में डिस्प्ले और रैम कितनी दी जाएगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

Realme X2 Pro का कैमरा सेगमेंट: फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है जो 115 डिग्री लेंस के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 20x हाइब्रिड जूम का फीचर भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसके फ्रंट कैमरा के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। इन फीचर्स को देखकर यह कहा जा सकता है कि इससे फोटोग्राफी काफी अच्छी होने वाली है। हालांकि, फोन के लॉन्च होने के बाद ही किसी फीचर के बारे में कुछ कहा जा सकता है।

इन फोन्स से होगी टक्कर: इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है। हालांकि, इस बारे में मिली कुछ जानकारियों के मुताबिक, फोन को सबसे पहले एशियाई और यूरोपीय मार्केट में उतारा जाएगा। खबरों के मुताबिक, यह फोन Redmi K20 Pro और OnePlus 7 Pro को कड़ी टक्कर देगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.