Move to Jagran APP

Realme X2 में भी हो सकता है 64MP कैमरा, 24 सितंबर को होगा लॉन्च

Realme X2 को हाल ही में भारत मे लॉन्च हुए Realme XT के अपग्रेडेड वेरिएंट के तौर पर पेश किया जा सकता है..

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 09:21 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 01:39 PM (IST)
Realme X2 में भी हो सकता है 64MP कैमरा, 24 सितंबर को होगा लॉन्च
Realme X2 में भी हो सकता है 64MP कैमरा, 24 सितंबर को होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने एक और 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन Realme X2 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन को 24 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी कंपनी के आधिकारिक Weibo अकाउंट के जरिए मिली है। Realme X2 में 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि, कंपनी के आधिकारिक Weibo अकाउंट से इस स्मार्टफोन के ज्यादा फीचर्स को रिवील नहीं किया गया है।

loksabha election banner

आधिकारिक Weibo अकाउंट के मुताबिक, Realme X2 को हाल ही में भारत मे लॉन्च हुए Realme XT के अपग्रेडेड वेरिएंट के तौर पर पेश किया जा सकता है। हाल ही में भारत में लॉन्च हुए Realme XT में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है, जो कि क्वॉड सेट अप के साथ आता है। Realme X2 में Realme XT के मुकाबले प्रोसेसर में भी अपग्रेड देखने को मिल सकता है। Realme X2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Realme XT के अगले मॉडल में भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। इस नए मॉडल को भारत में दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इसे Realme XT 730G नाम से भारत में लॉन्च करेगी। Realme X2 के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया जा सकता है।

Realme X2 को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Realme X2 को दो कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी और VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का ही मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.