Move to Jagran APP

लॉन्च से पहले Realme X2 को खरीदने का मौका, मिल रहा है ₹500 का डिस्काउंट

Realme X2 भारतीय बाजार में 17 दिसंबर को लॉन्च होगा लेकिन लॉन्च से पहले इसकी Booster Sale शुरू की गई है जिसमें आप फोन पर 500 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 10:38 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 10:38 AM (IST)
लॉन्च से पहले Realme X2 को खरीदने का मौका, मिल रहा है ₹500 का डिस्काउंट
लॉन्च से पहले Realme X2 को खरीदने का मौका, मिल रहा है ₹500 का डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारतीय बाजार में 17 दिसंबर को Realme X2 लॉन्च करने वाली है। जो कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। अभी तक टीजर के जरिए फोन के कई फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है। Realme X2 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट पर पेश किया जाएगा। साथ ही इसमें 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा उपलब्ध होगी। Realme की आधि​कारिक वेबसाइट पर Booster Sale शुरू की गई है जिसमें आप Realme X2 को लॉन्च से पहले डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते हैं। 

loksabha election banner

Realme X2 Booster Sale की बात करें तो इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर पूरी जानकारी दी गई है। यह सेल 10 दिसंबर से 16 दिसंबर तक चलेगी। इस सेल में Realme X2 को एडवांस में खरीदने का मौका मिल रहा है। साथ ही यूजर्स लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन पर 500 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फोन की 20,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। 

अगर आप Booster Sale का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर वहां दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद अपना नंबर रिजस्ट्रेशन करने के बाद आपको फोन बुक करने के लिए 1,000 रुपये की पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बाकी पेमेंट 17 दिसंबर से 24 दिसंबर के बीच करनी होगी। शिपिंग पूरी पेमेंट होने के बाद ही शुरू होगी। 

Realme X2 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme X2 को भारत में 15,000 से 20,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। सामने आए टीजर के अनुसार यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट पर पेश होगा। फोन में 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। वहीं अल्ट्रा वाइड लेंस, पोट्रेट लेंस और अल्ट्रा मैक्रो लेंस उपलब्ध होंगे। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.