Move to Jagran APP

Huawei Y9 Prime और Realme X, पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन्स की सेल आज

Realme X को पहले भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है जबकि Huawei Y9 Prime 2019 को 7 अगस्त को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 08:55 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 11:05 AM (IST)
Huawei Y9 Prime और Realme X, पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन्स की सेल आज
Huawei Y9 Prime और Realme X, पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन्स की सेल आज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले महीनें पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले दो स्मार्टफोन्स Realme X और Huawei Y9 Prime 2019 लॉन्च किए गए। इन दोनों स्मार्टफोन्स की सेल 7 अगस्त यानी आज आयोजित किया जा रहा है। Realme X को पहले भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है जबकि Huawei Y9 Prime 2019 को 7 अगस्त को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन को दिन के 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन्स को खरीदने पर यूजर्स को डिस्काउंट ऑफर्स के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर, कैशबैक ऑफर, नो-कॉस्ट EMI समेत डाटा ऑफर किए जाएंगें।

loksabha election banner

Huawei Y9 Prime 2019

सबसे पहले हम बात करते हैं हाल ही में लॉन्च हुए Huawei Y9 Prime 2019 स्मार्टफोन की। इस स्मार्टफोन को 4GB+128GB वेरिएंट के साथ Rs 15,990 की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो SBI कार्ड यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा Amazon Pay यूजर्स को Rs 500 का कैशबैक ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा एक्सचेंज करने वाले यूजर्स को Rs 1,500 का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। साथ ही 6 महीने के लिए No Cost EMI ऑफर दिया जाएगा। Jio यूजर्स को 2.2TB का फ्री डाटा ऑफर किया जाएगा। साथ ही Rs 2,200 तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा।

इस फोन के लैंडिंग पेज पर जाने के लिए क्लिक करें यहां

Realme X

इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को Mobikwik की तरफ से सुपरकैश ऑफर किया जाएगा। साथ ही रिलायंस Jio यूजर्स को डाटा और कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन की खरीद पर Axis Bank और HDFC Bank यूजर्स को कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। इसके अलावा इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन पोलर व्हाइट और स्पेस ब्लू में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही आप इसे दो स्टोरेज ऑप्शन 4GB+128GB और 8GB+128GB में खरीद सकते हैं। इसके बेस वेरिएंट की कीमत Rs 16,999 है जबकि इसके हाई एंड वेरिएंट की कीमत Rs 19,999 है।

Huawei Y9 Prime 2019: स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो 6.59 इंच का अल्ट्रा फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91 फीसद तक दिया गया है। फोन ऑक्टाकोर Kirin 710 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के बैक में 16+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पर आधारित EMUI 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। साथ ही साथ इसमें USB Type C के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

Realme X: स्पेसिफिकेशन्स

इसे भी पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ पिछले महीने लॉन्च किया गया है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल स्क्रीन AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.2 फीसद तक दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बैक में 48+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। फोन में 3,765 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही साथ ये VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.