Move to Jagran APP

Realme Watch की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे होगी शुरू, मिलेगी 10 प्रतिशत की छूट

Realme Watch की खरीददारी पर यूजर्स 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसकी सेल आज दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme.com पर शुरू होगी

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 09:57 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 09:57 AM (IST)
Realme Watch की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे होगी शुरू, मिलेगी 10 प्रतिशत की छूट
Realme Watch की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे होगी शुरू, मिलेगी 10 प्रतिशत की छूट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने भारतीय यूजर्स के बीच एक विश्वसनीय जगह बना ली है और यही कारण है कि कंपनी अब केवल स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि अन्य प्रोडक्ट्स भी बाजार में उतार चुकी हैं। पिछले दिनों ही Realme ने भारत में अपना पहला स्मार्ट टीवी और स्मार्ट वॉच लॉन्च किए हैं। आज Realme Watch पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराई जाएगी। इस वॉच में यूजर्स को इंटरचेंजेबल कलर्ड रिस्ट स्ट्रेप दिए गए हैं। आइए जानते हैं Realme Watch की कीमत और सेल से जुड़ी पूरी डिटेल।

loksabha election banner

Realme Watch की कीमत और सेल

Realme Watch की कीमत भारतीय बाजार में 3,999 रुपये है और यह आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे कंपनी आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही Flipkart से भी खरीद सकते हैं। यह डिवाइस आर्मी ग्रीन, ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। (इसे भी पढ़ें: Realme Watch review: फिटनेस फ्रीक यूजर्स के लिए पॉकेट फ्रेंडली स्मार्ट वॉच)

Realme Watch पर ऑफर्स

इससे साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके 10 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं यूजर्स चाहें तो इसे 3 से 12 महीने के लिए नो कोस्ट ईएमआई प्लान पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जा रहा है। 

Realme Watch के फीचर्स

Realme Watch में 320x320 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 1.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो कि 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। इस स्मार्ट वॉच में 20mm की रिमूवेबल रिस्ट स्ट्रेप्स दी गई है और यह IP68 सर्टिफाइड है जो कि इसे धूल-मिट्टी व पानी अवरोधक बनाता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है और इसे स्मार्टफोन से कनेक्ट करने के लिए Realme Link ऐप की जरूरत होगी। यह वॉच एंड्राइड 5.0 या उससे उपर के वर्जन पर काम करती है। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो Realme Watch में 160mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि यह 7 दिनों का बैकअप देने में सक्षम है। पावर सेविंग मोड की मदद से बैटरी को 20 दिनों के लिए एक्सटेंड भी किया जा सकता है। स्मार्ट वॉच का वजन 31 ग्राम है और साइज 256x36.5x11.8mm है। इसमें यूजर्स को 12 अलग—अलग फेस मिलेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.