Move to Jagran APP

Realme V5 की कीमत का खुलासा, 3 अगस्त को होगा लॉन्च

Realme V5 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा। लॉन्च से पहले इसके फीचर्स से लेकर कीमत तक का खुलासा हो गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 09:43 AM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 09:43 AM (IST)
Realme V5 की कीमत का खुलासा, 3 अगस्त को होगा लॉन्च
Realme V5 की कीमत का खुलासा, 3 अगस्त को होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन Realme V5 को हाल ही में घोषणा की गई थी कि यह 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी की V सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया जा चुका है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा और यह MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर से लैस होगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्च में कुछ ही दिन बाकी है और ऐसे में इसकी कीमत से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

loksabha election banner

Playfuldroid पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme V5 स्मार्टफोन चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर लिस्ट हुआ है और यहां इसकी कीमत का खुलासा किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन को CNY 1,699 यानि 18,200 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह कीमत फोन के 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की है। इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी और बैटरी का खुलासा कंपनी द्वारा हाल ही में जारी किए गए टीजर से हुआ है। इसके अलावा Realme V5 बैंचमार्किंग साइट AnTuTu पर मॉडल नंबर RMX2111 नाम से लिस्ट हुआ है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 720 या Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर पर पेश हो सकता है। 

Realme V5 के संभावित फीचर्स

अब तक सामने आई लीक्स व खुलासों के अनुसार Realme V5 में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 होगा। यह स्मार्टफोन दो रैम मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 6GB और 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है। फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा। पावर बैकअप के लिए 30W Dart फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी उपलब्ध होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.