Move to Jagran APP

Lava के नए एक्सचेंज ऑफर पर Realme यूजर नाराज, कहा - शर्मनाक

lava की तरफ से एक्सचेंज ऑफर का एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसके जरिए कहा गया ही कि भारत हमारा देश है। लेकिन मेरा फोन चीइनीज है। यही हकीकत है। साथ ही रियरली 8s 5G के बदले मुफ्त में नया Agni 5G देने का वादा किया गया है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 03:20 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 03:20 PM (IST)
Lava के नए एक्सचेंज ऑफर पर Realme यूजर नाराज, कहा - शर्मनाक
Photo Credit - Dainik Jagran File photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Lava की तरफ से एक नया एक्सचेंज ऑफर निकाला गया है, जो कि इंडस्ट्री का अपनी तरह का पहला एक्सचेंज ऑफर है। Lava की तरफ से Realme 8s 5G स्मार्टफोन के बदले मुफ्त में नया Lava Agni 5G स्मार्टफोन दिया जा रहा है। यही विवाद की वजह बन गया है। lava की तरफ से एक्सचेंज ऑफर का एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसके जरिए कहा गया है कि "भारत हमारा देश है। लेकिन मेरा फोन चीइनीज है। यही हकीकत है।" लावा की तरफ से चीनी स्मार्टफोन रियरली 8s 5G के बदले नया Lava Agni 5G स्मार्टफोन मुफ्त में देने का वादा किया गया है। जिसे लेकर ट्वीटर पर Realme यूजर्स काफी नाराज है। रियलमी यूजर का कहना है कि इस तरह का ऑफर किसी दूसरी कंपनियों को नीचा दिखाता है। ऐसी हरकत एक ब्रांड की तरफ से करना शर्मनाक है.

loksabha election banner

बता दें कि घरेलू स्मार्टफोन कंपनी Lava की तरफ से Realme 8s स्मार्टफोन का एक्सचेंज ऑफर ऐसे वक्त में निकाला गया है, जब चीन और भारत के बीच सीमा को लेकर विवाद अपने चरम पर है। 

क्या है Lava का एक्सचेंज ऑफऱ

Lava ने एक एक्सचेंज ऑफर पेश किया है, जो केवल Realme 8s स्मार्टफोन के 6जीबी और 8 जीबी रैम वेरिएंट के लिए है। मतलब आप Realme 8s स्मार्टफोन के बदले Lava का नया Agni 5G स्मार्टफोन घर मुफ्त में ला सकते हैं। Lava का एक्सचेंज ऑफर का लुत्फ उठाने के लिए 7 जनवरी 2022 तक रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यह ऑफर लास्ट स्टॉक तक वैलिड रहेगा। इस ऑफर का लुत्फ उठाने के लिए यूजर को Lava वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद Agni Mitra ऑटोमेटिक तरीके से आपके पते पर अप्वाइंटमेंट के लिए विजिट करेगा। इसके बाद अग्नि मित्रा आपकी Realme 8s डिवाइस को चेक करेगा। Realme 8s की जांच के बाद आपको नया Lava Agni 5G स्मार्टफोन दे दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.