Move to Jagran APP

Realme SLED 4K स्मार्ट टीवी हुआ सस्ता, बेहद कम कीमत में हो रहा है उपलब्ध

Realme SLED 4K स्मार्ट टीवी दुनिया का पहला ऐसा टीवी है जो कि SLED 4K डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। अगर आप इस टीवी को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं कि बता दें कि फिलहाल ये मौजूदा कीमत में बेहद कम में उपलब्ध हो रहा है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 02:33 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 02:55 PM (IST)
Realme SLED 4K स्मार्ट टीवी हुआ सस्ता, बेहद कम कीमत में हो रहा है उपलब्ध
यह फोटो Realme की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने पिछले महीने भारतीय बाजार में दुनिया का पहला SLED 4K डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी Realme SLED 4K लॉन्च किया था। जो कि LEDs और QLEDs की तुलना में बेहद शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है। इस स्मार्ट टीवी में पावरफुल प्रोसेसर से लेकर होम थिएटर ऑडियो सिस्टम तक कई शानदार फीचर्स की सुविधा दी गई है। अगर आप इस Realme SLED 4K स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है क्योंकि आप टीवी को ओरिजनल कीमत से बेहद कम में खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Realme की आधिकारिक साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme SLED 4K स्मार्ट टीवी 39,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है। जबकि इसे भारतीय बाजार में 42,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। Paytm यूजर्स इस टीवी की खरीददारी पर 500 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही यह टीवी अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी नई कीमत के साथ लिस्टेड हैं।

Realme SLED 4K स्मार्ट टीवी: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Realme Smart SLED TV में 4K Ultra HD रेजोल्यूशन के साथ 55 इंच का सिनेमेटिक डिस्प्ले दिया गया है। यह एंड्राइड 9 पाई पर आधारित है और MediaTek प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है और इसके अलावा इस टीवी को 4 24वॉट के स्पीकर्स और डॉल्बी ऑडियो सिस्टम के साथ पेश किया गया है। इसमें यूजर्स को गूगल असिस्टेंट सपोर्ट मिलेगा, जिसकी मदद से टीवी को वॉयस से कंट्रोल किया जा सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो Realme SLED 4K में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स इस टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और यूट्यूब का कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें ड्यूल बैंड वाईफाई सपोर्ट और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.