Move to Jagran APP

Realme Q में स्पॉट किया गया Nightscape कैमरा, कल होगा लॉन्च

Realme Q स्मार्टफोन में 20W VOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 4035mAh की दमदार बैटरी का उपयोग किया गया है ये फोन 5 सितंबर को बाजार में दस्तक देगा...

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 02:33 PM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 08:28 AM (IST)
Realme Q में स्पॉट किया गया Nightscape कैमरा, कल होगा लॉन्च
Realme Q में स्पॉट किया गया Nightscape कैमरा, कल होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Q को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं जिनके अनुसार कंपनी अपनी नई Q सीरीज में चार फोन बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। वहीं हाल ही में Realme ने इस बात की घोषणा कर दी है कि वह कल यानी 5 सितंबर को अपनी घरेलू मार्केट चीन में Realme Q सीरीज को लॉन्च करेगी। इसी के साथ कंपनी के सीएमओ Xu Qi Chase ने स्पष्ट किया है कि यह फोन 4,035mAh बैटरी के साथ लॉन्च होगा जिसमें 20W VOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि इसके अलावा फिलहाल किसी और फीचर का खुलासा नहीं किया गया। Realme Q की अब जो नई लीक सामने आई है उसमें Nightscape और मैक्रो कैमरा को स्पॉट किया गया है।

loksabha election banner

अब तक सामने आई लीक खबरों के अनुसार कंपनी Realme Q में Snapdragon 712 प्रोसेसर का इस्तेमाल करेगी जैसा कि Realme 5 Pro में देखने को मिला था। वहीं यह फोन Android 9 Pie आधारित ColorOS 6 पर पेश किया जा सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमें Sony IMX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर हो सकता है।

हालांकि अभी तक इसके बारे में बहुत अधिक जानकारियां सामने नहीं आई है। लेकिन कंपनी सितंबर में ही एक और स्मार्टफोन Realme XT को भी लॉन्च कर सकती है। जो कि कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। चीन में इसे लॉन्च करने बाद कंपनी की योजना इसे भारतीय बाजार में भी उतारने की है। Realme XT में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.4 इंच का सुपर एमोलेड फुल एचडी डिस्प्ले हो सकता है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 712 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा।  Realme XT स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट्स में पेश किया जा सकता है। जिसमें 4GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज, दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज और तीसरे वेरिएंट में 8GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.