नई दिल्ली, टेक डेस्क। रियलमी (Realme) के पहले टैबलेट रियलमी पैड (Realme Pad) की आज भारत में पहली सेल है। यह सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और ग्राहकों को टैबलेट पर आकर्षक डील मिलेंगी। प्रमुख फीचर की बात करें तो रियलमी पैड में 10.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही टैबलेट में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर मिलेगा। बता दें कि रियलमी पैड को पिछले सप्ताह रियलमी 8आई और रियलमी 8एस के साथ लॉन्च किया गया था।

Realme Pad में है 10.4 इंच का डिस्प्ले

रियलमी पैड Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस टैबलेट में 10.4 इंच की स्क्रीन है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,000x1,200 पिक्सल है। इसमें नाइट, डार्क और सनलाइट मोड दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को रियलमी पैड में 4GB रैम, 128GB स्टोरेज के साथ MediaTek Helio G80 प्रोसेसर मिलेगा।

Realme Pad दो कैमरे से है लैस

कंपनी ने अपने पहले टैबलेट रियलमी पैड के रियर में 8MP का कैमरा और फ्रंट में भी 8MP का कैमरा दिया है। इसके अलावा टैब में accelerometer, ambient light और gyroscope जैसे सेंसर मिलेंगे।

मौजूद है 7,100mAh की जंबो बैटरी

Realme Pad में 7,100mAh की जंबो बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में वीडियो प्ले-बैक में 12 घंटे और स्टैंडबाय टाइम में 65 दिन का बैकअप देती है। इसकी बैटरी 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा टैबलेट में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर मिलेंगे।

Realme Pad की कीमत

Realme Pad के वाई-फाई मॉडल की कीमत 13,999 रुपये है, जबकि इसका वाई-फाई + 4G मॉडल 15,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा। यह टैबलेट रियल ग्रे और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस टैबलेट पर Axis बैंक की तरफ से पांच प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। जबकि इसपर Bank of Baroda की ओर से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा रियलमी टैब को 555 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

Edited By: Ajay Verma