Move to Jagran APP

Realme ने दिल्ली में खोला पॉप-अप स्टोर, मात्र ₹2,000 में Realme C2 खरीदने का मौका

Realme C2 को पॉप-अप स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Sat, 18 May 2019 02:58 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 10:20 AM (IST)
Realme ने दिल्ली में खोला पॉप-अप स्टोर, मात्र ₹2,000 में Realme C2 खरीदने का मौका
Realme ने दिल्ली में खोला पॉप-अप स्टोर, मात्र ₹2,000 में Realme C2 खरीदने का मौका

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने नई दिल्ली में अपने मिड-रेंड स्मार्टफोन Realme C2 के लिए पॉप-अप स्टोर ओपन किया है। यह स्टोर नई दिल्ली सुभाष नगर के पैसिफिक मॉल में ओपन किया गया है। इस डिवाइस को पॉप-अप स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। कंपनी ने इससे पहले Realme 3 Pro के लिए पॉप-अप स्टोर खोला था जिसे भारी सफलता मिली थी। यह स्टोर First come First serve आधारित है।

loksabha election banner

Realme C2 के लिए खुला पॉप-अप स्टोर: यहां आने वाले पहले 30 पार्टिसिपेंट्स Realme C2 को मात्र 2,000 रुपये में खरीद पाएंगे। हालांकि, इसके लिए उन्हें अपने पुराने फीचर फोन को एक्सचेंज करना होगा। यह फीचर फोन चालू हालत में होना चाहिए। इसके अलावा कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक Lucky Draw भी आयोजित करेगी। इसके टॉप 50 विजेताओं को Realme C2 को खरीदने के लिए मात्र 2,000 रुपये देने होंग। इसके लिए उन्हें अपना पुराना फीचर फोन एक्सचेंज करना होगा।

इसके अलावा कंपनी R-Pass भी दे रही है। यह R-Pass यूजर्स को Realme C2 के लिए ऑनलाइन रजिस्टर कर और ई-मेल कंफर्मेशन दिखाने से मिलेगा। आपको बता दें कि यूजर्स पॉप-अप स्टोर पर जाकर Realme C2 को इस्तेमाल कर पाएंगे। अगर इन्हें इस्तेमाल करने वाले आप पहले 50 यूजर्स हुए तो आप Realme C2 को 2,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

Realme के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

Realme C2 के फीचर्स: इसमें 6.1 इंच का HD+ वाटरड्रॉप या ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 5,999 रुपये है। वहीं, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 7,999 रुपये है। इसमें 6.1 इंच का एचडी प्लस ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। यह फोन ऑक्टा-कोर हेलियो पी22 12nm प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।

Realme 3 भी Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी Realme 3 को खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Apple के नए iPhones को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ किया जाएगा पेश!

Redmi 7A को ऑनलाइन किया गया स्पॉट, जानें कैसे दिखेगा यह स्मार्टफोन

₹5,000 से कम कीमत में लॉन्च हुआ Micromax iOne, जानें फीचर्स

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.