Move to Jagran APP

Realme Narzo 20A की पहली सेल आज, नो कोस्ट ईएमआई और कैशबैक के साथ खरीदने का मौका

Realme Narzo 20A की फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इस स्मार्टफोन को Flipkart और Realme.com से खरीदा जा सकता है। भारतीय बाजार में यह दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और पावरफुल बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 07:50 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 07:59 AM (IST)
Realme Narzo 20A की पहली सेल आज, नो कोस्ट ईएमआई और कैशबैक के साथ खरीदने का मौका
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने पिछले दिनों ही Narzo 20 सीरीज के तहत Realme Narzo 20A को भारत में लॉन्च किया था। आज यह स्मार्टफोन पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। स्मार्टफोन की सेल दोपहर 12 शुरू होगी। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। लो बजट रेंज में पेश किए गए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी दी गई है। 

loksabha election banner

Realme Narzo 20A की कीमत

Realme Narzo 20A दो स्टोरेज वे​रिएंट में उपलब्ध है। इसके 3GB + 32GB मॉडल की कीमत 8,499 रुपये और 4GB + 64GB मॉडल की कीमत 9,499 रुपये है। फिलहाल ये स्मार्टफोन Flipkart और Realme.com के ​जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगा। लेकिन जल्द ही इसे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन को ग्लोरी सिल्वर और विक्टरी ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

Realme Narzo 20A पर ऑफर्स

Realme Narzo 20A के साथ यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। Flipkart पर ICICI Bank क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। लेकिन ​यह डिस्काउंट केवल ईएमआई विकल्प के साथ ही उपलब्ध है। वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है। कंपनी की वेबसाइट पर 500 रुपये का MobiKwik सुपरकैश उपलब्ध होगा।

Realme Narzo 20A के स्पेसिफिकेशन्स

Realme Narzo 20A में 720x1,600 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इसमें एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर से लैस है। 

फोटोग्राफी के लिए Realme Narzo 20A में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 12MP का है। जबकि 2MP का मोनोक्रोम सेंसर और 2MP का रेट्रो सेंसर मौजूद है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.