Move to Jagran APP

लॉन्च से पहले लीक आई Realme Narzo 20 Pro की कीमत, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Realme Narzo 20 Pro भारत में 21 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा और लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशन्स लेकर कीमत तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 02:36 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 02:41 PM (IST)
लॉन्च से पहले लीक आई Realme Narzo 20 Pro की कीमत, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स
लॉन्च से पहले लीक आई Realme Narzo 20 Pro की कीमत, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme भारतीय बाजार में अपनी Narzo 20 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज के तहत कंपनी एक या दो नहीं बल्कि तीन स्मार्टफोन बाजार में उतारेगी। इसमें Realme Narzo 20 Pro के साथ ही Narzo 20 और Narzo 20A स्मार्टफोन शामिल हैं। यह सीरीज भारत में 21 सितंबर को लॉन्च की जाएगी और कंपनी यह स्पष्ट कर चुकी हैं कि इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ये तीनों स्मार्टफोन Flipkart पर लिस्ट हो गए हैं जहां इसके कुछ फीचर्स का खुलासा किया है। वहीं लॉन्च से कुछ दो दिन पहले अब Realme Narzo 20 Pro की कीमत से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

loksabha election banner

91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार Realme Narzo 20 Pro की कीमत Flipkart पर गलती से लीक हो गई थी। यह स्मार्टफोन भारत में 16,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कुछ समय बाद कीमत की डिटेल को साइट से हटा दिया गया। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कंपनी की ओर से Realme Narzo 20 Pro की कीमत से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसके लिए यूजर्स 21 सितंबर को इसके लॉन्च का इंतजार करना होगा। 

Flipkart पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक Realme Narzo 20 Pro में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। जैसा कि इससे पहले Realme 7 Pro में भी देखने को मिला था। Realme Narzo 20 Pro में पंच होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावाव इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G95 गेमिंग सेंट्रिक चिपसेट पर पेश किया जाएगा। जो कि यूजर्स को शानदार गेमिंग का एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। बता दें कि Narzo 20A कंपनी का लो कोस्ट स्मार्टफोन होगा। जबकि Narzo 20A को 'बेस्ट इन सेगमेंट बैटरी' स्मार्टफोन कहा जा रहा है। ये दोनों स्मार्टफोन भी MediaTek G सीरीज चिपसेट पर पेश किए जा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.