Move to Jagran APP

Realme Narzo 20 Pro को खरीदने का शानदार मौका आज, 12 बजे से शुरू होगी सेल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर

Realme Narzo 20 Pro को MediaTek Helio G95 गेमिंग प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को शानदार बैटरी और कैमरा सेटअप मिलेंगे। इसे Realme.com और Flipkart से दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल में खरीदा जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 07:41 AM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 07:42 AM (IST)
Realme Narzo 20 Pro को खरीदने का शानदार मौका आज, 12 बजे से शुरू होगी सेल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है। फोटो साभार: JNM

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Realme ने हाल ही में कई शानदार स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए हैं। इनमें से एक Realme Narzo 20 Pro है। आज यानी 2 अक्टूबर को Realme Narzo 20 Pro की फ्लैश सेल है। यह सेल Realme.com और Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहक इस फोन को शानदार ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो Realme Narzo 20 Pro में MediaTek Helio G95 गेमिंग प्रोसेसर और 4500mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन में पांच कैमरे दिए गए हैं। तो आइए जानते हैं Realme Narzo 20 Pro की स्पेसिफिकेशन, कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में...    

loksabha election banner

Realme Narzo 20 Pro की स्पेसिफिकेशन

Realme Narzo 20 Pro में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.5 प्रतिशत है। साथ ही इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। अगर परफॉर्मेंस की बात करें, तो यह फोन गेमिंग प्रोसेसर MediaTek Helio G95 से लैस है और यह एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।      

कैमरा सेक्शन 

कंपनी ने Realme Narzo 20 Pro में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया है। इसमें पहला 48MP का प्राइमरी लेंस, दूसरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मोनोक्रोम लेंस और चौथा 2MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।         

4,500mAh की बैटरी से है लैस

पावरबैकअप के लिए Realme Narzo 20 Pro में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 65W Super Dart फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को 38 मिनट में जीरो से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Realme Narzo 20 Pro की कीमत

Realme Narzo 20 Pro स्मार्टफोन के 6GB रैम + 64GB स्टोरेज की कीमत 14,999 रुपये है। वहीं, इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को Black Ninja और White Knight कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।   

Realme Narzo 20 Pro पर मिलने वाले ऑफर

Realme Narzo 20 Pro पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो Axis बैंक बज अपने क्रेडिट होल्डर्स को इसकी खरीददारी करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है। इसके साथ ही Axis बैंक की तरफ से भी क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 1,667 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.