Move to Jagran APP

Realme Narzo 10 Sale on Flipkart: 48MP क्वाड कैमरे वाले बजट स्मार्टफोन की सेल आज

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme के अप्रैल में लॉन्च हुए 48MP क्वाड कैमरे वाले बजट स्मार्टफोन को आज फिर से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 07:26 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 07:28 AM (IST)
Realme Narzo 10 Sale on Flipkart: 48MP क्वाड कैमरे वाले बजट स्मार्टफोन की सेल आज
Realme Narzo 10 Sale on Flipkart: 48MP क्वाड कैमरे वाले बजट स्मार्टफोन की सेल आज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Narzo 10 Sale on Flipkart: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme के अप्रैल में लॉन्च हुए 48MP क्वाड कैमरे वाले बजट स्मार्टफोन को आज फिर से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इसकी सेल आज दिन के 12 बजे realme.com और Flipkart पर आयोजित की जाएगी। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि ये 5,000mAh की दमदार बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेट-अप के साथ बजट रेंज में आता है। realme Narzo 10 की कीमत 11,999 रुपये है।

loksabha election banner

Realme Narzo 10 पर मिलने वाले ऑफर्स

Realme Narzo 10 दो कलर ऑप्शन्स ग्रीन और व्हाइट में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फोन एक ही स्टोरेज ऑप्शन 4GB RAM + 128GB में उपलब्ध है। फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन की खरीद पर 500 रुपये का सुपर कैश ऑफर किया जा रहा है। इस सुपर कैश का इस्तेमाल यूजर्स Realme के अगले प्रोडक्ट को खरीदने में कर सकते हैं।

Realme Narzo 10 के फीचर्स

Realme Narzo 10 के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। इसके डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है। फोन के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 720 x 1,600 पिक्सल और आसपेक्ट रेश्यो 20:9 दिया गया है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89.8 फीसद है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 SoC पर रन करता है। फोन 4GB RAM और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज को सपोर्ट करता है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाई जा सकता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया गया है, जिसका अपर्चर f/1.8 है। फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, 2MP का मोनोक्रोम सेंसर और 2MP का ही मैक्रो सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। यह स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर रन करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.