Move to Jagran APP

Realme Narzo 10 में मिलेगा 48MP A1 का क्वाड कैमरा, कंपनी ने शेयर किए कई नए फीचर्स

Realme Narzo सीरीज को लेकर कंपनी अभी तक कई खुलासे कर चुकी है और अब इसके कैमरा फीचर्स शेयर किए गए हैं (फोटो साभार Realme India)

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 11:58 AM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 11:58 AM (IST)
Realme Narzo 10 में मिलेगा 48MP A1 का क्वाड कैमरा, कंपनी ने शेयर किए कई नए फीचर्स
Realme Narzo 10 में मिलेगा 48MP A1 का क्वाड कैमरा, कंपनी ने शेयर किए कई नए फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने स्मार्टफोन मार्केट में अपनी एक मजबूत जगह बना ली है और कंपनी लगातार अपने यूजर्स को लुभाने के लिए नए व बजट रेंज में डिवाइसेज बाजार में उतार रही है। वहीं कंपनी ने हाल ही में जानकारी दी है कि 26 मार्च को अपनी नई Narzo सीरीज को लॉन्च करेगी। इस सीरीज में कंपनी Narzo 10 और Narzo 10A दो स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले इन स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत से जुड़े लीक्स भी सामने आ चुके हैं। वहीं अब कंपनी ने इनके कैमरा फीचर्स का खुलासा किया है।

loksabha election banner

Realme ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें जानकारी दी गई है​ कि Narzo 10 स्मार्टफोन में 48MP A1 का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन की इमेज में नेक्स्ट लेवल लिखा हुआ है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पहले की तुलना में नए स्मार्टफोन अधिक पावरफुल और बेहतर फीचर्स के साथ बाजार में दस्तक देंगे। 

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर भी Narzo सीरीज के लिए एक डे​डीकेटेड पेज बनाया है। जहां इस अपकमिंग सीरीज के कुछ फीचर्स की भी जानकारी दी गई है। इस सीरीज में यूजर्स को क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 39 दिनों का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है।

कंपनी की वेबसाइट पर इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन से क्लिक की गई कुछ फोटो भी शेयर की गई है। इसके मुताबिक Narzo 10 में 48MP का क्वाड कैमरा और Narzo 10A में A1 ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। क्लिक की गई इमेज काफी ​क्लियर हैं। इसे देखकर कह सकते हैं कि फोन में उपलब्ध होने वाला कैमरा यूजर्स को शानदार क्वालिटी की इमेज क्लिक करने में मदद करेगा। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि अपकमिंग Narzo सीरीज को ऐसे प्रोसेसर के साथ पेश करेगी जिसे गेमिंग के लिए तैयार किया गया है। हालांकि कंपनी ने अभी प्रोसेसर के नाम का खुलासा नहीं किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.