Move to Jagran APP

Realme M1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश देगा 90 दिनों की बैटरी लाइफ, जानें संभावित फीचर्स

Realme 7 सीरीज के साथ ही Realme M1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश भी भारतीय बाजार में दस्तक देने की तैयारी कर रहा है और इसके कई फीचर्स की जानकारी भी सामने आ चुकी है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 09:57 AM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 09:57 AM (IST)
Realme M1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश देगा 90 दिनों की बैटरी लाइफ, जानें संभावित फीचर्स
Realme M1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश देगा 90 दिनों की बैटरी लाइफ, जानें संभावित फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme भारतीय बाजार में 3 सितंबर को अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Realme 7 को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत कंपनी Realme 7 और Realme 7 Pro को लॉन्च करेगी, जिनका यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस नई सीरीज के साथ ही कंपनी भारत में अपना इलेक्ट्रिक टूथब्रश Realme M1 Sonic भी लॉन्च करने वाली है। जिसका जानकारी कंपनी अपने ट्विटर अकाउंट के साथ ही आधिकारिक वेबसाइट पर भी कर चुकी है। सामने आई जानकारी के अनुसार Realme M1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश 90 दिनों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है और इसमें फास्ट वायरलेस चार्जिंग का उपयोग किया गया है। 

loksabha election banner

कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक पोस्ट के साथ स्पष्ट किया है कि Realme M1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश भारत में 3 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा और यह कंपनी का पहला इलेक्ट्रिक टूथब्रश है। कंपनी की साइट पर इसके कई खास फीचर्स की भी जानकारी दी गई है। जानकारी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश सिंगल चार्ज और फास्ट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 90 दिनों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है।

Realme M1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को चार क्लिनिंग मोड्स की सुविधा मिलेगा। जिसमें Soft Mode for sensitive teeth, Clean Mode for daily use, White Mode for deep cleaning और Polish Mood for shining teeth शामिल हैं। भारत में यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश व्हाइट और ब्लू कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा। इसमें 3.55mm का थिन मेटल फ्री ब्रश हेड दिया गया है। जो कि प्रति मिनट सोनिक मोटर के साथ 34,000 बार आता है, और 60dB से भी कम शोर करता है। इलेक्ट्रिक टूथब्रश में एंटीबैक्टीरियल ब्रिसल्स दिए गए हैं और कंपनी का दावा है कि Realme M1 Sonic अपने सेगमेंट में दांतों की सबसे अच्छी सफाई की पेशकश करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.