Move to Jagran APP

Realme की 'The Real Fest' सेल में अपने पंसदीदा स्मार्टफोन को बेस्ट डील में खरीदने का मौका

The Real Fest को आयोजन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर किया गया है और इस सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील्स के अलावा फ्लैश सेल की जानकारी दी गई है (फोटो साभार Flipkart)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 05:15 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 05:15 PM (IST)
Realme की 'The Real Fest' सेल में अपने पंसदीदा स्मार्टफोन को बेस्ट डील में खरीदने का मौका
Realme की 'The Real Fest' सेल में अपने पंसदीदा स्मार्टफोन को बेस्ट डील में खरीदने का मौका

नई ​दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 'The Real Fest' सेल का आयोजन किया है। 28 जुलाई से शुरू हुई यह सेल 31 जुलाई तक चलेगी और इस सेल में यूजर्स को कई स्मार्टफोन बेस्ट डील्स में उपलब्ध हो रहे है। इसके अलावा'The Real Fest' में अपकमिंग स्मार्टफोन की फ्लैश सेल के बारे में भी जानकारी दी गई है। वैसे स्पष्ट कर दें कि इस सेल में आपको किसी स्मार्टफोन पर कोई डिस्काउंट या बहुत शानदार डील नहीं मिलेगी। लेकिन Realme के सभी स्मार्टफोन के बारे एक साथ एक ही जगह पर जानकारी मिल जाएगी। इस सेल में अगर आप Realme के किसी स्मार्टफोन को ईएमआई पर खरीदते हैं और उसके लिए SBI Bank क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। 

loksabha election banner

'The Real Fest' सेल में मिलने वाली डील

Flipkart पर आयोजित की गई 'The Real Fest' सेल में आपको Realme के बजट रेंज से लेकर प्रीमियम रेंज तक के सभी डिवाइस उपलब्ध होंगे। इस सेल में आप Realme 5i के 4GB + 64GB मॉडल को 10,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन Realme X सेल में 15,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। लेकिन यह कीमत केवल प्री-पेड ट्रांजेक्शन पर वैलिड होगी। 

बेस्ट डील की बात करें तो Realme X2 Pro सेल में 27,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्टेड है। प्री-पेड ट्रांजेक्शन पर यूजर्स इस स्मार्टफोन को 4,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ के साथ खरीद सकते हैं। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 31,999 रुपये है। यूजर्स इस पर सीधे 4,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। वहीं इस सेल में बजट फोन Realme C3 भी 8,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है। साथ ही यहां यह भी जानकारी दी गई है कि हाल ही लॉन्च हुआ Realme C11 पहली बार 31 जुलाई को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। जबकि Realme Narzo 10A की अगली सेल 31 जुलाई को आयोजित होगी। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.