Move to Jagran APP

Realme फिटनेस बैंड अगले साल होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Realme अब स्मार्टफोन के बाद वियरेबल डिवाइस लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है और कंपनी का पहला फिटनेस बैंड 2020 में लॉन्च किया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 05:40 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 05:47 PM (IST)
Realme फिटनेस बैंड अगले साल होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
Realme फिटनेस बैंड अगले साल होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में भारतीय बाजार में Realme X2 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। वहीं कंपनी ने अगले साल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के लिए तैयारी शुरू कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अगले साल Realme X50 5G स्मार्टफोन को बाजार में उतार सकती है और इसके बारे में कई लीक्स सामने आ चुके हैं। वहीं अब कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने स्पष्ट कर दिया है कि साल 2020 में Realme अपना पहला फिटनेस बैंड लॉन्च करेगी। 

loksabha election banner

माधव सेठ ने Ask Madhav on YouTube पर 13वें एपिसोड में जानकारी दी है कि Realme फिटनेस बैंड पर काम कर रही है और 2020 के फर्स्ट हाफ में इसे लॉन्च कर सकती है। हालांकि माधव ने अपकमिंग फिटनेस बैंड की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि Realme फिटनेस बैंड Xiaomi के फिटनेस बैंड को सेगमेंट को चैलेंज कर सकती है। Xiaomi की Mi Band सीरीज यूजर्स के बीच काफी लोक​प्रिय है और कंपनी ने हाल ही इस सीरीज के तहत Mi Band 3i को लॉन्च किया है और इसकी कीमत 1,299 रुपये है। ऐसे में उम्मीद है कि Realme इस बजट के तहत ही अपनी फिटनेस बैंड लॉन्च कर सकती है। 

माधव सेठ ने शो के दौरान कहा कि 'बहुत सारे IoT प्रोडक्ट हैं जिन्हें हम भारत में लाने की योजना बना रहे हैं। Realme एक मोबाइल ब्रांड नहीं होगा, यह एक टेक लाइफस्टाइल ब्रांड बन जाएगा। हम केवल IoT उत्पादों को पेश ही नहीं करेंगे, बल्कि ऐसे ऐसे प्रोडक्ट लाएंगे जो उपयोगकर्ताओं की मदद और उन्हें लाभ देंगे।'

वैसे हाल ही में Realme ने Realme X2 Pro का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च किया है। इसमें  6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 27,999 रुपये है। अब भारतीय यूजर्स इस स्मार्टफोन को तीन अलग-अलग वेरिएंट में खरीद सकते हैं। फोन में 50W सुपर VOOC फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ 4000एमएएच की बैटरी और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.