नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme की नई 32 इंच वाली स्मार्ट टीवी भारत में 24 जून को लॉन्च होगी। इसी के साथ Realme Narzo 30 स्मार्टफोन भी लॉन्च होंगे। यह लॉन्चिंग इवेंट 24 जून की दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा। लॉन्चिंग इवेंट को ऑफिशियल Youtube चैनल और कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से देख पाएंगे। नई अपकमिंग स्मार्ट टीवी लुक और पिक्चर क्वॉलिटी में काफी शानदार होगी। आइए जानते हैं कि आखिर Realme की नई 32 इंच वाली स्मार्ट टीवी में क्या खास होगा।  

स्पेसिफिकेशन्स 

Realme की नई 32 इंच वाली फुल एचडी प्लस स्मार्ट टीवी में एक अल्ट्रा ब्राइट फुल एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही क्वाड स्पीकर का सपोर्ट मिलेगा। इससे स्मार्ट टीवी में स्टीरियोस्कोपिक और क्लियर साउंड मिलेगी। बता दें कि भारतीय मार्केट में 32 इंच स्क्रीन साइज में बहुत कम टीवी मौजूद हैं, जो फुल एचडी डिस्प्ले सपोर्ट के साथ आती है। आमतौर पर 32 इंच स्क्रीन साइज में HD Ready स्मार्ट टीवी देखने को मिलती हैं। ऐसे में Realme अपने नई फुल एचडी डिस्प्ले वाली स्मार्ट टीवी के जरिए इस खाली स्पेस को भरने को कोशिश कर रही है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि Realme की अपकमिंग स्मार्ट टीवी बाकी 32 इंच वाली स्मार्ट टीवी से ज्यादा कीमत में आएगी।

Realme की 32 इंच वाली HD Ready स्मार्ट टीवी 

बता दें कि भारतीय मार्केट में Realme की 32 इंच वाली स्मार्ट टीवी पहले से मौजूद है। लेकिन यह स्मार्ट टीवी HD ready डिस्प्ले सपोर्ट के साथ आती है। इसका रेजोल्यूशन 1,366 x 768 पिक्सल होगा। जबकि फुल एचडी का रेजोल्यूशन 1,920 x 1,080 पिक्सल होता है। Realme की 32 इंच HD Ready डिस्प्ले वाली स्मार्ट टीवी की कीमत 15,999 रुपये है। ऐसे में नई स्मार्ट टीवी को 17 से 20 हजार रुपये में पेश किये जाने की उम्मीद है। 

Edited By: Saurabh Verma