नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने दिवाली के लिए अपनी Realme Festive Days sale की घोषणा कर दी है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपकमिंग सेल की डिटेल्स शेयर की हैं। Realme की दिवाली सेल 29 सितम्बर से 4 अक्टूबर तक चलेगी। कंपनी की यह सेल Flipkart और Amazon की सेल के साथ क्लैश करेगी। इसका मतलब है की उपभोक्ताओं को एक ही समय पर बहुत साड़ी आकर्षक डील्स अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर मिलने वाली हैं। इसलिए पहले से ही अपनी लिस्ट बनाकर तैयार रहें और चेक कर लें की कहां आपको बेस्ट डील मिल रही है।

Realme Festive Days sale की डिटेल्स: 5 दिन चलने वाली इस सेल में Realme Fans दिवाली Coins जीत सकते हैं। Coin कलेक्शन अब शुरू हो चुका है और यह 29 सितम्बर तक चलेगा। यह पूरा होने पर Realme Fans इन Coins को 30 सितम्बर से 4 अक्टूबर के बीच कैश कूपन्स में बदल पाएंगे। ध्यान रहे, Realme Fans को इस कांटेस्ट में भाग लेने के लिए टीम बनानी होगी।

इस सेल के दौरान Realme सेल के दौरान अपने सभी स्मार्टफोन्स पर एक्सटेंडेड वारंटी उपलब्ध करवाएगा। नो-कॉस्ट EMI के लिए कंपनी ने Bajaj Finserv और ICICI बैंक के साथ पार्टनरशिप की है। Cashify, UPI से Paytm, MobiKwik से पेमेंट करने पर क्रमश: Rs 500 डिस्काउंट , 2000 कैशबैक, 10 प्रतिशत सुपरकैश समेत कई ऑफर्स मिलेंगे। सेल इवेंट के दौरान कंपनी Special Coupon Rain भी ऑफर करेगी। ये कूपन्स सेल के सभी दिन 1PM से 3PM और 6PM से 8PM के बीच मिलेंगे। Realme 50 प्रतिशत से अधिक डिस्काउंट के साथ हर रोज 12PM बजे फ्लैश सेल भी करेगी। इस सेल में Realme का 10000mAh का पॉवर बैंक 28 सितम्बर को 12PM बजे मिलेगा। Realme Festive Days sale में Realme 5 को Rs 10999 की जगह Rs 8999 की शुरूआती कीमत में उपलब्ध करवाया जाएगा। इसमें Realme C2, XT, 5 Pro, 3 Pro, U1, 3, 2 Pro, X, और 3i भी सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप