Move to Jagran APP

Realme Festive Days Sale: Realme C2 की कीमत में हुई कटौती

Realme C2 के साथ ही कंपनी कई और स्मार्टफोन को प्राइस कट के साथ उपलब्ध करा है। जिसे आप Realme Festive Days sale के दौरान खरीद सकते हैं...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 06:48 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 12:41 PM (IST)
Realme Festive Days Sale: Realme C2 की कीमत में हुई कटौती
Realme Festive Days Sale: Realme C2 की कीमत में हुई कटौती

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Festive Days sale का आयोजन कंपनी की आधिकारिक साइट पर 29 सितम्बर से शुरू होगा और 4 अक्टूबर तक चलेगा। इस सेल के दौरान यूजर्स Realme के कई डिवाइस पर शानदार डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने Realme C2 के प्राइस कट की जानकारी शेयर की है। इस स्मार्टफोन को ​हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है और अब आप इसे Realme Festive Days sale में ओरिजनल कीमत की बजाय कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

loksabha election banner

प्राइस कट के बाद Realme C2 का 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट Rs 6,999 में उपलब्ध होगा। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत Rs 7,999 है। हालांकि कंपनी ने इसके बेस वेरिएंट के डिस्काउंट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। बता दें कि भारतीय बाजार में इस फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। जिसमें  2GB रैम + 16GB की कीमत Rs 5,999 और 2GB रैम + 32GB वेरिएंट की कीमत Rs 6,999 है। जबकि टॉप वेरिएंट में 3GB रैम + 32GB स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत Rs 7,999 है। 

Realme C2 के फीचर्स

Realme C2 के फीचर्स की बात करें तो ColorOS 6.0 के साथ एंड्राइड 9 पाई पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1560 है और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। डिवाइस की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर पर कार्य करता है। फोन को स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमर है, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजू है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी समेत कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.