Move to Jagran APP

Dizo Watch 2 और Dizo Watch Pro को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका, मिलेंगे आकर्षक ऑफर

Realme Dizo Watch 2 और Dizo Watch Pro को आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन दोनों स्मार्टवॉच की सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहकों को इन दोनों वॉच पर शानदार डील मिलेंगी।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 10:44 AM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 10:44 AM (IST)
Dizo Watch 2 और Dizo Watch Pro को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका, मिलेंगे आकर्षक ऑफर
Realme Dizo Watch 2 की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। रियलमी डिजो (Realme Dizo) की दो शानदार स्मार्टवॉच डिजो वॉच 2 (Dizo Watch 2) और डिजो वॉच प्रो (Dizo Watch Pro) की आज यानी 22 सितंबर को भारत में पहली सेल है। दोनों स्मार्टवॉच की सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहक इन दोनों स्मार्टवॉच को कम कीमत पर खरीद पाएंगे। फीचर की बात करें तो रियलमी डिजो वॉच 2 और रियलमी डिजो वॉच प्रो में टच स्क्रीन मिलेगी। इसके अलावा दोनों में दमदार बैटरी दी गई है।

loksabha election banner

Dizo Watch 2 और Dizo Watch Pro की कीमत

Dizo Watch 2 की कीमत 1,999 रुपये है। यह वॉच क्लासिक ब्लैक, ग्रे, पिंक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं, दूसरी तरफ Dizo Watch Pro की कीमत 4,499 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टवॉच को ब्लैक और स्पेस ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Dizo Watch 2 और Dizo Watch Pro पर मिलने वाले ऑफर

ऑफर की बात करें तो Dizo Watch 2 और Dizo Watch Pro पर Axis बैंक की ओर से पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही Bank of Baroda की ओर से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इतना ही नहीं दोनों लेटेस्ट स्मार्टवॉच को नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है।

Dizo Watch 2 की स्पेसिफिकेशन

Dizo Watch 2 में 1.69 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले है। इसकी सुरक्षा के लिए 2.5D कर्व्ड ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। इसमें रियलमी का एक सॉफ्टवेयर है, जिसमें कई सारे मोबाइल ऐप मौजूद हैं। इसके अलावा वॉच में 90 स्पोर्ट्स मोड और 100 वॉच फेस मिलेंगे। अन्य फीचर्स की बात करें तो डिजो वॉच 2 ब्लड में ऑक्सीजन और हार्ट-रेट मॉनिटर करने में सक्षम है। इसमें 260mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 10 दिन का बैकअप देती है।

Dizo Watch Pro के फीचर

Dizo Watch Pro में 1.75 इंच का डिस्प्ले है। इसकी पीक ब्राइटनेस 600 निट्स है। इसमें 100 वॉच फेस और वर्कआउट मोड दिए गए हैं। इसके साथ ही स्मार्टवॉच में पीपीजी और SpO2 जैसे महत्वपूर्ण सेंसर मिलेंगे। इतना ही नहीं डिजो वॉच प्रो में 390mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 14 दिन का बैकअप देती है। इसके अलावा वॉच में कैमरा कंट्रोल से लेकर कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन तक का सपोर्ट मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.