Move to Jagran APP

Realme Days Sale के आखिरी दिन इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट

Realme Days Sale के आखिरी दिन भी आपको कई डिवाइस को कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसमें पावर बैंक से लेकर ब्लूटूथ हेडफोन्स तक कई प्रोडक्ट्स शामिल हैं। इस सेल में यूजर्स डिस्काउंट के साथ ही आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 06:04 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 06:06 PM (IST)
Realme Days Sale के आखिरी दिन इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आपने अभी तक रियलमी डेज सेल में हिस्सा नहीं लिया है तो आज आपके पास आखिरी मौका है। क्योंकि 18 दिसंबर को शुरू हुई इस सेल आज यानि 25 दिसंबर को आखिरी दिन है और यहां आपको कंपनी के कई प्रोडक्ट्स कम कीमत में मिल जाएंगे। इतना ही डिवाइस के साथ ही आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे है। इस सेल में आप ऑडियो डिवाइसेज से लेकर स्मार्टवाॅच और स्मार्ट एक्सेसरीज तक शामिल हैं। आइए जानते हैं ऑफर में मिलने वाले प्रोडक्ट्स के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

Realme Days Sale में मिलेंगे खास ऑफर्स

Realme Days Sale में आपको फ्रीरिचार्ज की ओर से 75 रुपये का कैशबैक और मोबिक्विक की ओर से 1,000 रुपये तक के कैशबैक का लाभ उठाने का मौका मिलेगा। इसके अलावा अगर आप किसी प्रोडक्ट को खरीदने के लिए Amazon Pay से पेमेंट करते हैं तो आपको सीधे 100 रुपये को कैशबैक प्राप्त होगा। 

कम कीमत में उपलब्ध हैं ये डिवाइसेज

Realme Days Sale 2020 मे अगर आप ऑडियो प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो वह अपनी ओरिजनल कीमत की तुलना में बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध हो रहे हैं। सेल के दौरान Realme Buds Q को 500 रुपये के डिस्काउंट के बाद केवल 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं Realme Buds Air Neo पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद आप इसे केवल 1,999 रुपये में खरीद सकेंगे।  

वहीं Realme Watch 1,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 2,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो रही है। अगर आप फिटनेस बैंड खरीदना चाहते हैं तो Realme Band खरीद सकते हैं। जो कि 1,299 रुपये में मिल रही है, इस पर 200 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा हाल ही में लाॅन्च हुआ Smart Cam 60 डिग्री पर भी 400 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद यह डिवाइस केवल 2,599 रुपये में उपलब्ध है। रियलमी का 18W वाला 2000mAh पावर बैंक भी 200 रुपये के डिस्काउंट के बाद 1,399 रुपये में मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.