Move to Jagran APP

Realme Days Sale 2020: स्मार्टफोन को डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स में खरीदने का मौका

Realme Days Sale 2020 की घोषणा कर दी गई है। इस सेल में आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को कम कीमत के साथ ही कई आकर्षक ऑफर्स में भी खरीद सकते हैं। इस सेल में हाल ही में लॉन्च किए गए नए डिवाइसेज भी शामिल हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 08:40 AM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 08:56 AM (IST)
Realme Days Sale 2020: स्मार्टफोन को डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स में खरीदने का मौका
यह फोटो Realme की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Days Sale 2020 की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है। यह सेल 16 अक्टूबर से शुरू होकर 21 अक्टूबर तक चलेगी। 6 दिनों तक चलने वाली इस सेल में कई ऑफर्स की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं फेस्टिव सीजन में शुरू होने वाली इस सेल में आपको कई स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। अगर आप नया स्मार्टफोन या हेडफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ दिन इंतजार कर लें। क्योंकि 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली Realme Days Sale 2020 में आपको कई डिवाइसेज बेस्ट डील में मिलेंगे। 

loksabha election banner

Realme Days Sale 2020: ऑफर्स 

Realme Days Sale 2020 की डेट का खुलासा कर दिया गया है। कंपनी की वेबसाइट पर इससे जुड़ी जानकारी भी दी गई है। लेकिन कंपनी ने अभी तक इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स व डिस्काउंट से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है। इसके लिए सेल शुरू होने का इंतजार करना होगा। वैसे वेबसाइट पर कुछ स्मार्टफोन व अन्य प्रोडक्ट की लिस्ट दी गई है जिनमें ओरिजनल कीमत को काटकर शो किया गया है। इससे स्पष्ट होता है कि जो स्मार्टफोन लिस्ट में शामिल हैं उन्हें कम कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा। 

कंपनी की साइट पर डिस्काउंट में मिलने वाले स्मार्टफोन व अन्य प्रोडक्ट्स की लिस्ट में Realme C11, Realme C15, Realme 7, Realme 7 Pro, Realme X3, Realme Narzo 20, Realme Narzo 20 Pro, Realme Buds Classic, Realme Buds Wireless, Realme Smart Watch समेत कई डिवाइस शामिल हैं। ​लिस्ट में इनके प्राइस को क्रॉस करके नीचे नए प्राइस पर प्रश्नचिन्ह लगा हुआ है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही सेल में मिलने वाली डील्स का खुलासा कर सकती है।

Realme 7i

बता दें कि हाल ही में कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Realme 7i लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 11,999 रुपये है और यह स्मार्टफोन 16 अक्टूबर को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ​यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई—कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। इसमें 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 5000mAh की पावरफुल बैटरी और Snapdragon 662 प्रोसेसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.