Move to Jagran APP

Realme C3 भारत में 6 फरवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Realme C3 कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो कि प्री-लोडेड Realme UI के साथ बाजार में दस्तक देगा। एंट्री लेवल के तहत आने वाले फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 06:28 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 06:29 PM (IST)
Realme C3 भारत में 6 फरवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
Realme C3 भारत में 6 फरवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme के सीईओ माधव सेठ ने हाल ही में जानकारी दी थी कि Realme C सीरीज के अभी तक 10.2 मिलियन यूनिट्स सेल हो चुके हैं। इसके साथ ही यह भी स्पष्ट किया था कि कंपनी इस सीरीज के तहत जल्द ही नया स्मार्टफोन Realme C3 लेकर आने वाली है। वहीं अब आधिकारिक तौर पर Realme C3 की लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 6 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट बांटने शुरू कर दिए हैं। 

loksabha election banner

Realme C3 को पिछले साल लॉन्च किए गए एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme C2 का ही अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है, जिसमें यूजर्स को कई नए फीचर्स देखने को मिल सकता है। खास बात है कि Realme C3 स्मार्टफोन कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें Realme UI प्री-लोडेड होगा। भारत में इस फोन को ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इसका लॉन्च लाइव इवेंट कंपनी के आधिकारिक Facebook पेज और YouTube पर दोपहर 12.30 बजे देखा जा सकेगा।

मीडिया इनवाइट में फोन के साथ ‘Entertainment Ka Superstar’ लिखा हुआ है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन में बड़ी बैटरी क्षमता के साथ ही मीडियाटेक चिपसेट का उपयोग किया जा सकता है। वहीं हाल ही में Realme C3 स्मार्टफोन FCC सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ था, जहां इसके कई फीचर्स की जानकारी दी गई थी। लिस्टिंग के अनुसार Realme C3 को Android 10 पर पेश किया जाएगा और इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। 

Realme C3 को पिछले साल भारत में लॉन्च हुए Realme C2 स्मार्टफोन का ही अपग्रेडेड कहा जा रहा है। Realme C2 की बात करें तो इसकी कीमत 5,999 रुपये है और इसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.