Move to Jagran APP

Realme C3 एक बार फिर 17 फरवरी को सेल के लिए होगा उपलब्ध

Realme C3 की दूसरी सेल 17 फरवरी को शुरु होगी और 21 फरवरी तक चलेगी। यूजर्स इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 10:58 AM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 11:00 AM (IST)
Realme C3 एक बार फिर 17 फरवरी को सेल के लिए होगा उपलब्ध
Realme C3 एक बार फिर 17 फरवरी को सेल के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में Realme C3 को लॉन्च किया था, जिसे कंपनी ने Entertainment ka Superstar कहा है। इस स्मार्टफोन को पहली बार 14 फरवरी को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया। अगर आप फोन को फर्स्ट सेल के दौरान खरीदने से चूक गए हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है। यह फोन 17 फरवरी से 21 फरवरी से एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकेंगे। 

loksabha election banner

Realme ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर Realme C3 की अगली सेल की जानकारी देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। इसमें बताया गया है कि Entertainment ka Superstar Realme C3 की अगली सेल 17 फरवरी से 21 फरवरी के बीच होगी। फोन में खास फीचर्स के तौर पर 5,000एमएएच की बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह कंपनी के Realme C2 का ही अपग्रेडेड वर्जन है जिसमें यूजर्स को कई नए फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होगी। 

Realme C3 की कीमत

Realme C3 को भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। फोन के 3जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 6,999 रुपये है। जबकि 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज मॉडल को आप 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह फोन ब्लू और रेड दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

Realme C3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Realme C3 का सबसे खास फीचर इसमें दी गई 5,000एमएएच की दमदार बैटरी है जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। वहीं इसमें 6.52 इंच का मिनी ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 10 ओएस पर आधारित है और इसे 2.0 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हेलियो G70 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। फोटोग्राफी के लिए यूजर्स ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ​का उपयोग कर सकते हैं। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए  AI सपोर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.