Move to Jagran APP

5,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च होगा Realme का यह स्मार्टफोन, जानिए संभावित कीमत

Realme C-सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच इस अगामी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन लीक हो गई हैं। इससे पहले डिवाइस को NBTC की ओर से सर्टिफिकेशन मिला था। आइए जानते हैं इस अपकमिंग डिवाइस के बारे में विस्तार से।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 01:27 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 01:27 PM (IST)
5,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च होगा Realme का यह स्मार्टफोन, जानिए संभावित कीमत
Realme के स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme अपनी शानदार C-सीरीज का नया हैंडसेट Realme C20 लॉन्च करने की योजना बना रही है। हाल ही में इस अपकमिंग स्मार्टफोन को NBTC की तरफ से सर्टिफिकेशन मिला था। अब इसके फीचर लीक हो गए हैं। यह जानकारी मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट से मिली है।

loksabha election banner

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, अगामी Realme C20 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन Playfuldroid ने लीक की है। Playfuldroid के अनुसार, Realme C20 में 2GB रैम, 32GB स्टोरेज और MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स को हैंडसेट में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल होगा।         

फोटोग्राफी के लिए कंपनी अपने नए मोबाइल C20 में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 8MP का कैमरा देगी, जबकि इसके फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को अगामी स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 10W फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। 

Realme C20 की संभावित कीमत 

अन्य लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Realme C20 को फरवरी की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 8,000 से 10,000 रुपये के बीच रखी जाएगी। इसके अलावा डिवाइस को ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है। 

Realme C12 का नया वेरिएंट लॉन्च 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी ने हाल ही में Realme C12 का नया 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट भारत में लॉन्च किया है। इस वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। Realme C12 स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1600 होगा। फोन का पीक ब्राइटनेस 450nits है। जबकि स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला गलास का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित Realme C12 MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर रन करता है।

फोन में वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। Realme C12 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि इसमें 2MP का मोनो क्रोम सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.