Move to Jagran APP

₹6,000 से कम कीमत में आने वाले Realme C2 की फ्लैश सेल Flipkart पर शुरू

अगर आप इस फोन को सेल में खरीदना चाहते हैं तो हम आपको यह सलाह देंगे कि अपनी सभी डिटेल्स पहले से सेव कर रख लें

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 11:45 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 12:17 PM (IST)
₹6,000 से कम कीमत में आने वाले Realme C2 की फ्लैश सेल Flipkart पर शुरू
₹6,000 से कम कीमत में आने वाले Realme C2 की फ्लैश सेल Flipkart पर शुरू

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Realme C2 की फ्लैश सेल शुरू हो चुकी है। इस फोन को अभी तक फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराया जा रहा है। यह फोन यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस फोन की कीमत 5,999 रुपये से शुरू होती है। इस फोन के साथ कई ऑफर्स भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। अगर आप इस फोन को सेल में खरीदना चाहते हैं तो हम आपको यह सलाह देंगे कि अपनी सभी डिटेल्स पहले से सेव कर रख लें।

loksabha election banner

Realme C2 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 5,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं, इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस फोन को डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, Realme की वेबसाइट पर MobiKwik से पेमेंट करने पर 10 फीसद का सुपरकैश दिया जाएगा।

Realme के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

Realme C2 के फीचर्स: यह फोन ColorOS 6.0 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसमें 6.1 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1560 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर से लैस है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है। वहीं, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी समेत कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं।

Realme 3 Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी Realme 3 को खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

अब यूजर्स एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स के जरिए iOS डिवाइस में Google अकाउंट कर पाएंगे Sign-In

तुरंत अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स से डिलीट करें ये 22 ऐप्स, हो सकता है नुकसान

Motorola One Power पर हुई ₹2,000 की कटौती, अब इतने में मिलेगा स्मार्टफोन

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.