Move to Jagran APP

बजट रेंज स्मार्टफोन Realme C15 को आज फिर खरीदने का मौका, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme C15 में आपको खास फीचर्स के तौर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTech Helio G35 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 10:11 AM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 10:17 AM (IST)
बजट रेंज स्मार्टफोन Realme C15 को आज फिर खरीदने का मौका, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme C15 कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन है जो कि कई खास फीचर्स से लैस है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को लगभग सभी उपयोगी फीचर्स की सुविधा मिलेगी। अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बता दें कि भारतीय बाजार में यह आज सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की सेल दोपहर 2 बजे शुरू होगी और इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। 

loksabha election banner

Realme C15: कीमत और उपलब्धता

Realme C15 स्मार्टफोन की कीमत पर नजर डालें तो भारतीय बाजार में 3GB + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 9,999 रुपये है। जबकि 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। जिसे आप दोपहर 2 बजे शुरू होने वाली सेल में खरीद सकते हैं।  

Realme C15: स्पेसिफिकेशन

Realme C15 में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में MediaTech Helio G35 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है और यह एंड्राइड 10 पर आधारित Realme UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

Realme C15: कैमरा

Realme C15 में फोटोग्राफी के लिए आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 13MP का प्राइमरी लेंस दिया गया है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP मोनोक्रोम सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Realme C15: बैटरी और कनेक्टिविटी

Realme C15 में पावर बैकअप के लिए 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो कि 18W क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है और लंबा बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। वहीं कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर Realme C15 स्मार्टफोन में आपको 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ V5.0 और माइक्रो-यूएसबी की सुविधा उपलब्ध होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.