Move to Jagran APP

Realme C15 को कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका, जानें कीमत से लेकर ऑफर तक

Realme C15 को यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट Flipkart से भी खरीद सकते हैं। मिड-रेंज के स्मार्टफोन Realme C15 में यूजर्स को क्वाड रियर कैमर और 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 10:21 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 06:48 AM (IST)
Realme C15 को कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका, जानें कीमत से लेकर ऑफर तक
यह Realme C15 की ऑफिशियल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme के शानदार स्मार्टफोन Realme C15 को आज एक बार फिर से खरीदने का शानदार मौका है। इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहकों को इस फोन की खरीददारी करने पर शानदार ऑफर्स मिलेंगे। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले, चार कैमरे और मिड-रेंज का प्रोसेसर दिया गया है।

loksabha election banner

Realme C15 की स्पेसिफिकेशन

Realme C15 में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में MediaTech Helio G35 SoC प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

क्वाड कैमरा सेटअप से है लैस

कंपनी ने Realme C15 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी लेंस, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP मोनोक्रोम सेंसर और चौथा 2MP का लेंस है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

मिलेगी 6000mAh की बैटरी 

Realme C15 स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ V5.0 और माइक्रो-यूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, इस फोन का वजन 209 ग्राम है।

Realme C15 की कीमत 

Realme C15 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 3GB रैम + 32GB स्टोरेज और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके पहले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए और दूसरे वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन को पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

Realme C15 पर मिलने वाले ऑफर

HSBC बैंक अपने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को Realme C15 की खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का डिस्काउंट देगा। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक की तरफ से भी क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा। इसके साथ ही ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 1,223 रुपए प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा।  

Realme C12 

बता दें कि Realme C सीरीज के C15 स्मार्टफोन के अलावा Realme C12 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए है। Realme C12 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को मीडियाटेक हीलियो जी35 चिपसेट और 6,000mAh की बैटरी का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित रियलमी UI पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो Realme C12 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का मोनोक्रोम लेंस और तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.