Move to Jagran APP

6000mAh बैटरी वाले Realme C12 की सेल आज दोपहर 2 बजे होगी शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स

Realme C12 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से आज दोपहर 2 बजे खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको पावरफुल बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे कई खास फीचर्स मिलेंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 12:46 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 12:55 PM (IST)
6000mAh बैटरी वाले Realme C12 की सेल आज दोपहर 2 बजे होगी शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme C12 को पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है और इसे फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। यह स्मार्टफोन आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। इसकी सेल आज दोपहर 2 बजे शुरू होगी। और इसे कई आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है।  

loksabha election banner

Realme C12 की कीमत

Realme C12 को भारतीय बाजार में 8,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है। यूजर्स इसे पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। 

Realme C12 पर मिलेंगे शानदार ऑफर्स 

Realme C12 (Review) के साथ यूजर्स कई शानदार ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। यह स्मार्टफोन नो कोस्ट ईमएआई विकल्प के साथ उपलब्ध है और ICICI Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है। 

Realme C12 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme C12 में 1600 x 720 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का मिनी ड्रॉप एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है। फोन की स्क्रीन कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है जो कि इसे स्क्रैच से बचाती है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 पर काम करता है। इसमें स्टोरेज को एक्सपेंड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। 

कैमरा फीचर्स की बात करें तो एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme C12 में यूजर्स को 13MP का प्राइमरी सेंसर मिलेगा। जबकि फोन में 2MP का मोनोक्रोम लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें दिए गए 5MP के फ्रंट कैमरे का उपयोग किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी जो कि यूजर्स को लंबा बैटरी बैकअप प्रदान कर सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.