Move to Jagran APP

Realme Buds Air को फ्लैश सेल में खरीदने का मौका, पढ़ें फीचर्स से ऑफर्स तक हर डिटेल

Realme Buds Air की सेल आज दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 09:49 AM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 09:50 AM (IST)
Realme Buds Air को फ्लैश सेल में खरीदने का मौका, पढ़ें फीचर्स से ऑफर्स तक हर डिटेल
Realme Buds Air को फ्लैश सेल में खरीदने का मौका, पढ़ें फीचर्स से ऑफर्स तक हर डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने कुछ दिन पहले भारतीय बाजार में Realme Buds Air लॉन्च किए थे। इसे 3,999 रुपये में पेश किया गया था। इन इयरबड्स की सेल आज दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी। इसे येलो, ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। इसके साथ कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

loksabha election banner

Realme Buds Air की कीमत और ऑफर्स: जैसा कि हमने आपको बताया इन इयरबड्स की कीमत 3,999 रुपये है। Realme.com पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यहां से खरीददारी करने पर यूजर्स को MobiKwik के जरिए 10 फीसद का सुपरकैश दिया जाएगा। वहीं, Flipkart से इन्हें खरीदने पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट, Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अतिरिक्त ऑफ, Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसद का अल्टीमेट कैशबैक उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme Buds Air के फीचर्स: इसे प्लास्टिक बॉडी से बनाया गाय है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही कस्टम R1 चिप का इस्तेमाल किया गया है। यह Buds और फोन के बीच एक स्टेबल कनेक्शन बनाने में मदद करती है। साथ ही Realme Buds Air में गेमिंग और वीडियो प्लेबैक के लिए डेडीकेटेड गेमिंग मोड का सपोर्ट भी उपलब्ध कराया गया है। इसकी बैटरी को लेकर कंपनी ने कहा है कि एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 17 घंटे की बैटरी लाइफ उपलब्ध कराएगी।

इन बड्स के साथ वायरलेस चार्जिंग केस भी दिया गया है। इसका डिजाइन काफी हद तक Apple AirPods जैसा है। इसमें 12mm DDB ड्राइवर्स दिए गए हैं जो दमदार साउंड क्वालिटी उपलब्ध कराएगी। इसमें ड्यूल माइक सपोर्ट दिया गया है जो बेहतर ऑडियो उपलब्ध कराने में सक्षम है। इसके साथ ही यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध कराया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.