Move to Jagran APP

Realme Buds Air Neo ईयबड्स का डिजाइन हुआ लीक, मिलेंगे कई खास फीचर्स

Realme Buds Air Neo में माइक्रो-यूएसबी और यूएसबी टाइप-सी इंटरफेस की सुविधा उपलब्ध होगी। कीमत के मामले में यह Buds Air की तुलना में सस्ता हो सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 12:21 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 12:21 PM (IST)
Realme Buds Air Neo ईयबड्स का डिजाइन हुआ लीक, मिलेंगे कई खास फीचर्स
Realme Buds Air Neo ईयबड्स का डिजाइन हुआ लीक, मिलेंगे कई खास फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले साल भारतीय बाजार में वायरलेस ईयबड्स Realme Buds Air को लॉन्च किया था। डिजाइन के मामले में इसकी तुलना Apple AirPods से की जा रही है। वहीं अब खबर है कि कंपनी अपने ईयरफोन का नए वेरिएंट Buds Air Neo पर काम कर रही है और हाल ही में इसका एक टीजर भी सामने आया था। वहीं अब Buds Air Neo वायरलेस ईयरबड्स को NCC पर स्पॉट किया गया है जहां इस डिवाइस का डिजाइन स्पष्ट तौर पर देखा जा सकत है। 

loksabha election banner

ताइवान की National Communication Commission (NCC) वेबसाइट पर Realme Buds Air Neo लिस्ट हुआ है और इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इस डिवाइस को बाजार में उतार सकती है। सामने आई इमेज में इसके डिजाइन को स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। NCC पर यह डिवाइस RMA205 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुआ है। 

लिस्टिंग में यह डिवाइस व्हाइट कलर में दिखाया गया है। चार्जिंग केस का डिजाइन का ​काफी बिल्कुल Realme Buds Air के समान है। लेकिन इमेज में माइक्रो यूएसबी केबल दिखाया गया है और इससे स्पष्ट होता है कि डिवाइस में माइक्रो यूएसबी सपोर्ट मिलेगा। जबकि Realme Buds Air में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा Realme Buds Air की तुलना में Buds Air Neo की कीमत काफी कम हो सकती है। 

Realme Buds Air की बात करें तो इसमें 10W वायरलेस चार्जर दिया गया है और एक बार चार्ज करने पर ये 17 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। इसके अलावा डिवाइस में नॉयस कैंसिलेशन तकनीक दिया गया है जिसकी मदद से बाहरी शोर परेशान नहीं करता। Dynamic Bass Boost तकनीके साथ आता है। इसका उपयोग करते समय यूजर्स कॉल रिसीव कर सकते हैं। इसमें वॉयस असिस्टेंट दिया गया है और एक बार स्मार्टफोन से कनेक्ट करने के बाद यह डिवाइस ऑटोमेटिकली फोन से कनेक्ट हो जाता है। खास बात है कि ईयबड्स को कानों से निकालने के बाद यह अपने आप बंद भी हो जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.