Move to Jagran APP

Realme A1 के फीचर्स हुए लीक, एंट्री-लेवल स्मार्टफोन ₹ 6000 में भारत में हो सकता है लॉन्च

Realme के अब तक लॉन्च हुए सभी स्मार्टफोन्स में से Realme C1 सबसे कम कीमत में लॉन्च किया गया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 27 Dec 2018 09:51 AM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 11:38 AM (IST)
Realme A1 के फीचर्स हुए लीक, एंट्री-लेवल स्मार्टफोन ₹ 6000 में भारत में हो सकता है लॉन्च
Realme A1 के फीचर्स हुए लीक, एंट्री-लेवल स्मार्टफोन ₹ 6000 में भारत में हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन कंपनी Oppo की सब ब्रांड Realme ने इस साल जुलाई में भारतीय बाजार में कदम रखा। भारतीय बजार में कंपनी ने अपना सबसे पहला बजट स्मार्टफोन Realme 1 लॉन्च किया। इसके दो महीने बाद ही कंपनी ने इस सीरीज का अगला स्मार्टफोन Realme 2 लॉन्च किया। इसके बाद दशहरा के मौके पर कंपनी ने Realme 2 Pro मिड रेंज में और Realme C1 बजट रेंज में लॉन्च किया। हाल ही में कंपनी ने एक और स्मार्टफोन Realme U1 मिड बजट रेंज में लॉन्च किया है।

loksabha election banner

कंपनी अब जल्द ही एक और स्मार्टफोन बजट रेंज में लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Realme अपने अगले स्मार्टफोन को Realme A1 के नाम से लॉन्च कर सकती है। कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन होगा जो 'A' सीरीज में लॉन्च होगी। इस स्मार्टफोन की कीमत 6,000 रुपये के आस-पास रहने की संभावना है। इससे पहले भी कंपनी ने 'U' सरीज और 'C' सीरीज में स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

Realme के अब तक लॉन्च हुए सभी स्मार्टफोन्स में से Realme C1 सबसे कम कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा सबसे पहले लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme 1 और इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन Realme 2 को भी 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया गया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लीक हुई एक तस्वीर के मुताबिक Realme A1 जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme C1 की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपये है। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो यह फोन नॉच डिस्प्ले फीचर के साथ आने वाले सबसे कम कीमत वाले स्मार्टफोन की लिस्ट में शामिल है। इस फोन में 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस बजट फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 450 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Airtel ने पेश किया 76 रुपये वाला प्लान, मिलेगा डाटा और कॉलिंग का लाभ

Samsung के स्मार्टफोन हुए सस्ते, Galaxy A7 से लेकर Galaxy J4+ तक की घटी कीमत

Idea ने अपना प्लान किया रिवाइज, अब ज्यादा वैलिडिटी और डाटा का लाभ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.