नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme 6i की सेल का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी और यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट Flipkart से भी खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी दी गई है। 

Realme 6i की कीमत और ऑफर्स

Realme 6i के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 12,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया  गया है। जबकि इसका 6GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट 14,999 रुपये में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक और व्हाइट दो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ऑफर्स की बात करें तो Flipkart से खरीददारी करने पर ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर में उपलब्ध है। वहीं यूजर्स इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Realme 6i के स्पेसिफिकेशन्स

Realme 6i एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसे octa-core MediaTek Helio G90T चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट और 1,080x2,400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए Realme 6i में चार रियर कैमरे और सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का है। वहीं इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा मौजूद है। सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें यूजर्स को 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, 4G LTE और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए गए हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस