Move to Jagran APP

Realme 6 Pro भारत में पर्पल कलर वेरिएंट में होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

Realme 6 Pro भारतीय बाजार में फिलहाल लाइटनिंग ब्लू और लाइटनिंग ऑरेंज कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। लेकिन जल्द ही ये नए कलर वेरिएंट में आने वाला है (फोटो साभार Realme)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 01:13 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 01:24 PM (IST)
Realme 6 Pro भारत में पर्पल कलर वेरिएंट में होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी
Realme 6 Pro भारत में पर्पल कलर वेरिएंट में होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में Realme 6 Pro को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। ये दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसमें लाइटनिंग ब्लू और लाइटनिंग ऑरेंज कलर शामिल है। वहीं अब सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को नए कलर वेरिएंट लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इसके साथ फोन में कई नए फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

loksabha election banner

Realme के सीईओ माधव सेठ के 'Ask Madhav' के लेटेस्ट एपिसोड में Realme 6 Pro का नया पर्पल कलर वेरिएंट देखा गया। माधव सेठ ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि जल्द ही Realme 6 Pro नए कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा। हालांकि लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है। इसके अलावा ये भी खुलासा किया कि Realme 6 यूजर्स को अप्रैल में नया अपडेट उपलब्ध कराया जाएगा। इस अपडेट के बाद फोन में फ्रंट कैमरा स्लो मोशन और UIS जैसे फीचर्स ऐड होंगे। (इसे भी पढ़ें: Realme जल्द लॉन्च करेगी अपनी पहली स्मार्टवॉच, माधव सेठ ने किया खुलासा)

इतना ही नहीं माधव सेठ ने इस शो में Realme Band के बारे में बात करते हुए बताया कि Realme Band में आ रहे कॉल नोटिफिकेशन बग को फिक्स कर दिया गया है। साथ ही यह भी जानकारी दी कि भविष्य में Realme Band के लिए नए वॉच फेस भी जारी किए जाएंगे। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि आने वाले समय में कंपनी ब्लूटूथ स्पीकर भी बाजार में उतारने में प्लानिंग कर रही है। 

वैसे बता दें कि 'Ask Madhav' शो में माधव सेठ के हाथ में स्मार्टवॉच नजर आई जिससे यह स्पष्ट होता है कि कंपनी अब स्मार्टवॉच सेगमेंट में कदम रखने वाली है और जल्द ही इसे बाजार में उतार सकती है। हालांकि माधव ने स्मार्टवॉच जुड़ी कोई जानकारी इस शो में नहीं दी। लेकिन इसे देखकर कह सकते है कि स्मार्टवॉच का डिजाइन एप्पल वॉच से इंस्पायर्ड है। इसमें स्पेस ग्रे डायल के साथ ब्लैक स्ट्रेप दिया देखा जा सकता है। (इसे भी पढ़ें: Coronavirus Impact: Xiaomi Mi 10 और Vivo V19 समेत कई लॉन्च इवेंट हुए रद्द)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.