नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारतीय बाजार में 20 नवंबर को एक इवेंट का आयोजन कर रही है। इस इवेंट में Realme 5s और Realme X2 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट में एक ​ही दिन बाकी है और इस दौरान गीकबैंच सा​इट के ​जरिए Realme 5s के कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आई है। वॉटरनॉच स्टाइल के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। इसके अलावा और भी कई फीचर्स का खुलासा किया गया है। 

GeekBench पर Realme 5s स्मार्टफोन मॉडल नंबर Realme RMX1925 नाम से लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इसमें 4 जीबी रैम दी जा सकती है। वहीं इसमें Android 9 Pie ओएस का उपयोग किया गया है। GeekBench पर इस स्मार्टफोन को 314 single-core स्कोर और 1386 multi-core स्कोर दिया गया है। 

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर हाल ही में Realme 5s को लेकर एक टीजर किया गया था जिसमें यह स्पष्ट किया जा चुका है कि इस स्मार्टफोन को Snapdragon 665 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। इसके अलावा फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें 6.51 इंच का ​हाई-डेफिनेशन डिस्प्ले और 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Realme 5s स्मार्टफोन में डायमंड पैटर्न में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा उपलब्ध है। Flipkart पर इस स्मार्टफोन को रेड कलर वेरिएंट में स्पॉट किया गया है। हालांकि कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है और इसके लिए यूजर्स को 20 नवंबर यानि कि कल तक का इंतजार करना होगा। 

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप