Move to Jagran APP

Realme 5s ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, मात्र ₹249 में खरीदने का मौका

Realme 5s अगर आप इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको इसके ऑफर्स और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 08:57 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 08:57 AM (IST)
Realme 5s ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, मात्र ₹249 में खरीदने का मौका
Realme 5s ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, मात्र ₹249 में खरीदने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने बजट सेगमेंट में Realme 5s लॉन्च किया था। इस फोन को फ्लैश सेल में या फिर रिपब्लिक डे सेल के दौरान उपलब्ध कराया गया था। लेकिन अब इसे ओपन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com से खरीदा जा सकेगा। अगर आप इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको इसके ऑफर्स और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

Realme 5s की कीमत और ऑफर्स: इस फोन का पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 9,999 रुपये है। वहीं, इसका दूसरे वेरिएंट 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 10,999 रुपये है। इस फोन को क्रिस्टल ब्लू, क्रिस्टल पर्पल और क्रिस्टल रेड कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकेगा। इस फोन को No Cost EMI पर भी खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा MobiKwik से पेमेंट करने पर 10 फीसद का सुपरकैश और कैशिफाई एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

अब आते हैं Flipkart ऑफर्स पर। यहां यूजर्स को 9,750 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। पूकी एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर फोन के बेस वेरिएंट को 249 रुपये में खरीदा जा सकेगा। साथ ही Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अलटीमेट कैशबैक भी दिया जा रहा है। साथ ही No Cost EMI ऑफर भी उपलब्ध है।

Realme 5s के फीचर्स: इसमें 6.5 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89 फीसद है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्लस की प्रोटेक्शन भी दी गई है। यह फोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। साथ ही इसमें 64 जीबी और 128 जीबी की स्टोरेज भी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है।

फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Realme 5s एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ColorOS रियलमी एडिशन पर काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.