Move to Jagran APP

Realme 5 रात 8 बजे सेल के लिए फिर होगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

अगर आप Realme 5 को पहली सेल में खरीदने से चूक गए हैं तो आप आज रात 8 Flipkart पर शुरू हुई फ्लैश सेल में इसे खरीद सकते हैं...

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 09:54 AM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 06:31 PM (IST)
Realme 5 रात 8 बजे सेल के लिए फिर होगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स
Realme 5 रात 8 बजे सेल के लिए फिर होगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने पिछले दिनों भारतीय बाजार में Realme 5 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था जो कि पहली बार 28 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध हुआ। पहली सेल के दौरान केवल 30 मिनट में इसके 1,20,000 बिक गए। अगर आप उस समय Realme 5 को खरीदने से चूक गए हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है। आज यानि 30 अगस्त को यह फोन फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। Realme 5 आज रात 8 बजे Flipkart पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध हो गया है।। जहां आप इस फोन के साथ कई ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

loksabha election banner

Realme 5 को कंपनी ने तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें से 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 है। जबकि 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट Rs 10,999 में उपलब्ध होगा। वहीं 4जीबी रैम और 128जीबी वेरिएंट की कीमत Rs 11,999 है। Flipkart पर 12 बजे शुरू होने वाली फ्लैश सेल में आप इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा Axis Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5 प्रतिशत कैशबैक का भी लाभ मिलेगा। वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट प्राप्त होगा। 

वहीं Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर Realme 5 के साथ कुछ ऑफर्स की सुविधा दी गई है। फोन की खरीदारी पर पर Jio यूजर्स को Rs 7000 के बेनिफिट्स प्राप्त होंगे। इसके अलावा MobiKwik के माध्यम से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का सुपरकैश मिलेगा। साथ ही Paytm UPI के जरिए पेमेंट करने पर भी RS 2,000 का कैशबैक का लाभ मिलेगा। 

 Realme 5 के स्पेसिफिकेशन्स 

इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC पर पेश किया है। यह तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, साथ ही फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। फोटोग्राफी की बात करें तो इस फोन क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा मैक्रो सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसमें 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.