Move to Jagran APP

Realme 5 Pro को मिला नया अपडेट, बेहतर होगी कैमरा क्वालिटी

Realme 5 Pro के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रोलआउट किया गया है इसके बाद फोन की कैमरा क्वालिटी पहले की तुलना में अधिक बेहतर होगी...

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 11:22 AM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 11:22 AM (IST)
Realme 5 Pro को मिला नया अपडेट, बेहतर होगी कैमरा क्वालिटी
Realme 5 Pro को मिला नया अपडेट, बेहतर होगी कैमरा क्वालिटी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme 1 और Realme U1 के बाद अब कंपनी ने अपने एक और स्मार्टफोन Realme 5 Pro के लिए October Android security patch 2019 अपडेट जारी किया है। नए अपडेट में यूजर्स को बेहतर कैमरा क्वालिटी की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा कैमरे में HDR फोटो शूट के दौरान आने वाली हर समस्या से भी यूजर्स को छुटकारा मिलेगा। हाल ही में कंपनी ने Realme 1 और Realme U1 के लिए ColorOS6 अपडेट रोल आउट किया है। इस नए अपडेट में यूजर्स को डार्क मोड के साथ-साथ नया सिक्युरिटी पैच भी प्राप्त होगा।

loksabha election banner

Realme के आधिकारिक फोरम पर दी गई जानकारी के मुताबिक Realme 5 Pro के लिए जारी किए गए नए अपडेट RMX1971EX_11.A.11 वर्जन में यूजर्स को कई फीचर्स की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा फोटोग्राफी के दौरान बार-बार फोकस करने की समस्या से भी छुटकारा मिलेगा। कंपनी ने नए अपडेट के जरिए फोन में आने वाले कई बग को खत्म कर दिया है। इसमें खास फीचर के तौर पर डार्क मोड एड हो गया है, यानि अब यूजर्स Realme 5 Pro में डार्क मोड फीचर का उपयोग कर सकेंगे। 

अपडेट में मिलने वाले अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें अब यूजर्स Realme 5 Pro में 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल कैमरे की मदद से वीडियो शूट कर सकेंगे। जबकि इससे पहले यह फीचर केवल Realme X2 और Realme X2 Pro स्मार्टफोन में ही उपलब्ध था। यह नया सॉफ्टवेयर अपडेट फोन में 080p@60fps वीडियो प्रीव्यू में ग्रीन स्ट्रिप दिखने की समस्या को भी समाप्त कर देगा। अब यूजर्स इंडोर और लो लाइट में भी अच्छी तस्वीरें क्लिक कर सकेंगे। 

Realme 5 Pro के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है।  जिसमें 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर मौजूद है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 712 चिपसेट पर काम करता है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.