नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Realme 3 के लॉन्च के समय कंपनी के CEO ने Realme 3 Pro की भी घोषणा की थी। इस स्मार्टफोन को इस महीने के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है। पिछले कुछ समय से इस स्मार्टफोन के फीचर्स ऑनलाइन लीक भी हुए हैं। इन फीचर्स के मुताबिक, फोन में Xiaomi Redmi Note 7 Pro की तरह ही 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि, इसके बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
 
Realme 3 Pro के संभावित फीचर्स
 
Realme 3 Pro की नई लीक्स के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें हाई एंड स्मार्टफोन OnePlus 6T की तरह ही कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन के बैक में Sony IMX519 कैमरा सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसका इस्तेमाल OnePlus 6T में किया गया है। साथ ही, यह स्मार्टफोन अप्रैल के तीसरे सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। फोन के बैक में 16+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। वहीं, फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है।
 
Realme 3 की सेल आज
 
Realme 3 की एक और फ्लैश सेल 9 अप्रैल को दिन के 12 बजे कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आयोजित की जाएगी। इस स्मार्टफोन के वीडियो रिव्यू के लिए आप नीचे दिए गए वीडियो को देखें।  Realme के स्मार्टफोन्स खरीदें  यहां
 

Realme 3 Pro के स्पेसिफिकेशन्स
 
Realme 3 Pro के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन तीन स्टोरेज वेरिएंट 4GB+32GB, 4GB+64GB और 4GB+128GB में लॉन्च किए जा सकते हैं। कुछ समय पहले ही Realme 3 Pro को भारत में NBTC और BIS के सर्टिफिकेशन डाटाबेस में स्पॉट किया गया था।
 
हमने इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में कंपनी से जानकारी लेने की कोशिश की तो यह पता चला कि Realme 3 Pro के लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सर्कुलेट नहीं की गई है। हालांकि, कंपनी Realme 3 Pro को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। 

Posted By: Harshit Harsh