Move to Jagran APP

Realme 3 की फ्लैश सेल आज, जानें मिलने वाले ऑफर्स

Realme 3 का सीधा मुकाबला Xiaomi Redmi Note 7 से है। इस स्मार्टफोन को भी भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 10:12 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 10:46 AM (IST)
Realme 3 की फ्लैश सेल आज, जानें मिलने वाले ऑफर्स
Realme 3 की फ्लैश सेल आज, जानें मिलने वाले ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के सब ब्रांड Realme के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme 3 की पहली फ्लैश सेल 12 मार्च को दिन के 12 बजे Flipkart पर आयोजित की गई। इस स्मार्टफोन के अलावा Realme के अन्य स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट ऑफर्स किए जा रहे हैं। Realme 3 की सेल एक बार फिर से रात 8 बजे से आयोजित की गई। इस स्मार्टफोन की अगली फ्लैश सेल 19 मार्च को आयोजित की जाएगी। Realme 3 का सीधा मुकाबला Xiaomi Redmi Note 7 से है। इस स्मार्टफोन को भी भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है। Realme 3 से पहले Realme 2 और Realme को भारत में पिछले साल लॉन्च किया गया है। इन दोनों बजट स्मार्टफोन्स को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। Realme 3 को भारत में 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है।

loksabha election banner

Realme 3 के फीचर्स

Realme 3 को भी Realme 2 की तरह ही वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस रिजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन को ग्रेडिएंड डिजाइन के साथ तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें ब्लू डायमंड, आइकॉनिक ग्रे और आइकॉनिक यलो कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है।

Realme 3 को दो स्टोरेज वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB +64GB में लॉन्च किया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें MediaTek Helio P70 ऑक्टाकोर 2.1 गीगहर्ट्ज आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस प्रोसेसर दिया गया है। फोन में डेडिकेटेड ड्यूल सिम कार्ड और मेमोरी कार्ड स्लॉट्स दिया गया है। फोन की इंटरनल स्पेस को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 GB तक बढ़ा सकते हैं।

फोन में दमदार 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड पाई 9.0 पर काम करता है। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो यह फोन ड्यूल 4G VoLTE, Wifi, Bluetooth और माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। कंपनी के दावे के मुताबिक फोन एक बार चार्ज करने पर 39 घंटे का बैकअप देता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन का प्राइमरी ड्यूल सेंसर f/1.8 अपर्चर के साथ आता है। फोन में नाइटस्कोप शूट फीचर भी दिया गया है। फोन का सेकेंडरी रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। साथ ही रियर कैमरे के साथ LED फ्लैश भी दिया गया है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो एचडीआर, बोकेह मोड आदि को सपोर्ट करता है।

Realme 3- कीमत और ऑफर्स

Realme 3 के बेस वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है जबकि 4GB +64GB वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। फोन की पहली फ्लैश सेल में यूजर्स को 20 फीसद का Mobikwik वाउचर (2,000 रुपये तक) दिया जाएगा। साथ ही रिलायंस जियो यूजर्स को 5,300 रुपये तक का बेनिफिट्स दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन की खरीद पर एचडीएफसी कार्ड यूजर्स को 500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Realme के एक्सेसरीज खरीदे यहां। 

यह भी पढ़ें:

Google Doodle: ‘www’ की 30वीं सालगिरह बना खास, जानें कैसे हुई इंटरनेट की शुरुआत?

Honor View 20, Honor 8X समेत कई स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 7,000 रुपये तक का कैशबैक

Xiaomi Mi A2 की कीमत फिर से हुई कम, Redmi Note 7 Pro पर मिलेगा डबल कैशबैक ऑफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.