Move to Jagran APP

PUBG ने Team Deathmatch mode में किए कई बड़े बदलाव, बदलेगा गेमिंग का अंदाज

PUBG के 6.3 अपडेट में यूजर्स को कई नए फीचर्स की सुविधा उपलब्ध कराई गई। साथ ही Team Deathmatch mode में हुआ बदलाव गेमिंग के अंदाज को बदल देगा फोटो साभार PUBG

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 10:46 AM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 10:59 AM (IST)
PUBG ने Team Deathmatch mode में किए कई बड़े बदलाव, बदलेगा गेमिंग का अंदाज
PUBG ने Team Deathmatch mode में किए कई बड़े बदलाव, बदलेगा गेमिंग का अंदाज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG गेम भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में लोकप्रिय है और खास तौर से यूजर्स के बीच इसका काफी क्रेज है। ऐसे में अपने प्लेयर्स को गेमिंग का बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए कंपनी आए दिन नए अपडेट और फीचर्स रोलआउट करती है। ताकि प्लेयर्स को गेमिंग में नया एक्सपीरियंस मिल सके। वहीं हाल ही में कंपनी ने 6.3 अपडेट रोलआउट किया था जिसमें कई फीचर्स ऐड किए गए थे, साथ ही कई बग भी फिक्स किए गए। इतना ही नहीं 6.3 अपडेट के बाद Team Deathmatch mode में कई बड़े बदलाव देखने को​ मिले हैं।

loksabha election banner

Team Deathmatch mode में किए गए बदलावों के साथ कुछ बग को भी फिक्स किया गया है जिनकी वजह से गेमिंग के दौरान प्लेयर्स को परेशानी होती थी। इसमें री-बैलेंसिंग शामिल है। वहीं गेमिंग में आपको बदले हुए वेपन भी मिलेंगे। गेम में किए बदलावों की जानकारी कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर शेयर की है। Team Deathmatch mode में हुए बदलावों की बात करें तो इस मोड में यूजर्स को लाइव इम्प्रूविंग क्वालिटी की  सुविधा मिलेगी। 

वेपन की बात करें तो इसमें Panzerfaust को शामिल किया गया है और इससे सबसे पहले सीजन 6 में देखा गया था जिसे कंपनी ने 6.3 अपडेट के साथ रोलआउट कर दिया है। यह बेहद ही पावरफुल ​हथियार है और इसे उठाने के लिए कुछ ड्रॉबैक्स भी दिए गए हैं। ये लिमिटेड यूजर्स को ही मिलेगा। इस वेपन से होने वाली डैमेज रेडियन 6m क्षमता की है। 

वहीं अपडेट 6.3 में ऐड हुए नए फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें न्यू आर्कटिक मोड, न्यू एयरड्रॉप वेपन डीबीएस शॉटगन, न्यू आर्केड मोड, डेथ रिप्ले और कलरब्लाइंड मोड आदि शामिल हैं। ये सभी फीचर्स प्लेयर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने में सक्षम है। वहीं एंड्राइड डिवाइस के लिए अपडेट 6.3 का साइज 1.69GB है। जबकि आईओएस यूजर्स के लिए अपडेट का साइज 1.95GB तय किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.