Move to Jagran APP

PUBG Mobile 0.13.0 बीटा अपडेट, Godzilla Event यूजर्स के गेमिंग अनुभव को बनाएगा और भी खास

इस अपडेट में नया डेथमैच मोड नया MVP स्टैट्स और इमोट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं इसमें सर्वाइव टिल डाउन जॉम्बी मोड भी शामिल किया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 29 May 2019 05:17 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2019 08:54 AM (IST)
PUBG Mobile 0.13.0 बीटा अपडेट, Godzilla Event यूजर्स के गेमिंग अनुभव को बनाएगा और भी खास
PUBG Mobile 0.13.0 बीटा अपडेट, Godzilla Event यूजर्स के गेमिंग अनुभव को बनाएगा और भी खास

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tencent Games ने PUBG Mobile के लिए 0.13.0 अपडेट का बीटा वर्जन जारी किया है। इसमें कई संभावित फीचर्स शामिल हैं। इस वर्जन को रिलीज करने के ठीक एक दिन बाद कंपनी ने कंपनी ने इस वर्जन का फुल पैच नोट भी जारी कर दिया है। इसमें नया डेथमैच मोड, नया MVP स्टैट्स और इमोट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, इसमें सर्वाइव टिल डाउन जॉम्बी मोड भी शामिल किया गया है। खबरों की मानें तो 0.13.0 वर्जन का स्टेबल वर्जन भी जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा। इसकी तारीख भी बता दी गई हैं।

prime article banner

बताया जा रहा है कि इस स्टेबल वर्जन को 31 मई को सभी प्लेयर्स के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा। हालांकि, यह केवल लीक्ड जानकारी ही है। कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि नए 0.13.0 अपडेट में कई नए अतिरिक्त फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं। यहां हम आपको इन्हीं में से एक खास फीचर की जानकारी दे रहे हैं। 

PUBG जैसे लोकप्रिय गेम खेलने के लिए परफेक्ट स्मार्टफोन Oppo F11 को अमेजन से खरीदने के लिए हां क्लिक करें।

0.13.0 अपडेट में जोड़े जा रहे हैं ये फीचर्स: इसमें सबसे पहला फीचर गॉजीला इवेंट है। Tencent ने अपकमिंग मूवी Godzilla 2: King of the Monsters के साथ साझेदारी की है और उनकी फिल्म को प्रमोट करने के लिए यह स्पेशल इवेंट अरेंज किया है। इसके लिए PUBG ने एक स्पेशल लोडिंग स्क्रीन और कुछ अवतार को जोड़ा है। मैच खेलते समय यूजर्स को Erangel में सॉसनोवका मिलिट्री बेस के पास गॉडजीला के फुटप्रिंट मिलेंगे। वहीं, गॉजिला को यूजर्स Spawn Island में ढूंढ पाएंगे।

इसके अलावा डेवलपर्स ने एक और मोड जिसका नाम Team DeathMatch है जारी किया है। इसमें दो टीमें एक दूसरे के साथ अनलिमिटेड respawns के साथ लड़ेंगी। मैच खत्म होने के बाद जिसने सबसे ज्यादा प्लेयर्स को खत्म किया होगा वो टीम जीत जाएगी। इसका हर गेम 10 मिनट तक चलेगा।

PUBG खेलने के लिए इस्तेमाल होने वाले कंट्रोलर्स को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Meizu 16Xs मई 30 को होगा लॉन्च, ऑनलाइन लीक हुए कैमरा सैम्पल्स

Realme X के भारत में लॉन्च को लेकर माधव सेठ ने किया ट्वीट, जानें फोन कब देगा दस्तक

Oppo Reno 10X Zoom बनाम OnePlus 7 Pro: जानें कौन है फ्लैगशिप सेगमेंट का बादशाह

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.