नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile यूजर्स के बीच बेहद लोकप्रिय हो चुका है। यूजर्स का एक्सपीरियंस और बेहतर करने के लिए कंपनी लगातार कुछ न कुछ नया पेश करने की कोशिश में रहती है। इसी क्रम में कंपनी ने कुछ ही समय पहले PUBG Season 12 पेश किया था। वहीं, अब Season 13 भी ऑनलाइन स्पॉट किया गया है। खबरों के मुताबिक, PUBG का यह अपकमिंग सीजन Toy Playground के नाम से पेश किया जा सकता है। जैसा कि नाम से पता चल रहा है यह सीजन टॉय थीम पर आधारित होगा। इसमें लेगो-थीम, कलरफुल गन और कैरेक्टर स्कीन्स मौजूद होंगी। यह कैरेक्टर स्कीन्स सुपर-हीरो पावर रेंजर्स की तरह हो सकती हैं।

Mr.Ghost Gaming नाम के एक YouTuber के मुताबिक, PUBG के Season 13 को Toy Playground के नाम से पेश किया जा सकता है। इसमें दिए गए हथियार और वेपन्स टॉय्स की तरह दिखेंगे। YouTuber द्वारा जारी की गई वीडियो में वेक्टर गन और पिस्तल देखी जा सकती है। वहीं, वीडियो में पावर रेंजर थीम पर आधारित कैरेक्टर स्कीन भी दिखाई दे रही है। PUBG Mobile Season 13 Royale Pass में प्लेयर्स को नई AUG स्कीन भी मिल सकती है। साथ ही लेवल 3 हेल्मेट स्कीन भी दी जाने की उम्मीद है।

फोटो साभार: Mr.Ghost Gaming 

इस वीडियो में एक स्पेशल ट्राइबल सेट दिया गया है जिसमें एक स्कल मास्क मौजूद है। इसके अलावा इस वीडियो में कई नए वॉयस चैट विकल्प भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उपरोक्त किसी भी जानकारी को लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

PUBG को मिला था अपडेट: कुछ दिन पहले कंपनी ने 6.3 अपडेट रोलआउट किया था। इसमें कई फीचर्स को जोड़ा गया था। साथ ही इससे Team Deathmatch mode में कई बड़े बदलाव देखने को मिले थे। Team Deathmatch mode में इस अपडेट के जरिए कुछ बग्स को फिक्स किया गया था। इसमें री-बैलेंसिंग शामिल थी। इसके अलावा वेपन्स भी उपलब्ध कराए गए थे। यहां पढ़ें पूरी खबर

 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस