Move to Jagran APP

PUBG Mobile का नया सीजन 10 जनवरी को होगा लॉन्च, मिलेंगे कई खास फीचर्स

PUBG Mobile का सीजन 11 ​आधिकारिक तौर पर 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा और इसमें प्लेयर्स को नए व्हीपंस और आउटफिट मिलेंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 02:18 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 02:19 PM (IST)
PUBG Mobile का नया सीजन 10 जनवरी को होगा लॉन्च, मिलेंगे कई खास फीचर्स
PUBG Mobile का नया सीजन 10 जनवरी को होगा लॉन्च, मिलेंगे कई खास फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile ने साल 2019 में अपने यूजर्स को बेहतर गेमिंग का अहसास कराने के लिए कई नए अपडेट्स और फीचर्स को पेश किया था। ऐसे में चर्चा थी कि कंपनी 2020 में भी यूजर्स के एक्सपीरियंस को दोगुना करने के लिए सीजन 11 पेश ​कर सकती है। वहीं अब कंपनी ने यूजर्स के इंतजार को देखते हुए आखिरकार सीजन 11 की लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि नया सीजन 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इस सीजन में प्लेयर्स को गेमिंग का शानदार अनुभव देने के लिए कई फीचर्स की सुविधा मिल सकती है। 

loksabha election banner

PUBG Mobile ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट के जरिए Season 11 के लॉन्च की जानकारी देते हुए बताया है कि नया सीजन 10 जनवरी को लॉन्च होगा। इसके साथ ही यह भी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी 9 जनवरी को PUBG Mobile 0.16.5 अपडेट को भी रोलआउट कर सकती है। हालांकि अपडेट रोलआउट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। 

अभी तक Season 11 Royale Pass को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं और उनके मुताबिक नया सीजन 'ऑपरेशन टूमोरो' पर आधारित होगा। इसमें Domination mode का एक नया इवोमोर्ड मोड भी​ दिया जा सकता है। बता दें कि Domination mode में प्लेयर्स को गेम जीतने के लिए मैप में एक एरिया सेव करना होगा और इसे होल्ड करना होगा। यह मोड कॉल ऑफ ड्यूटी में भी देखा जा चुका है। 

बता दें ​कि कंपनी ने साल 2019 के अंत में PUBG Mobile के लिए 0.16.0 अपडेट रोलआउट किया था। इस अपडेट में डेथ रेस मोड यानी RageGear समेत नए स्नो मोड फीचर्स की सुविधा दी गई है। अपडेट का साइज 0.67 जीबी है और इसे एंड्रॉइड व iOS दोनों प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध कराया गया है। वहीं अब माना जा रहा है कि नए सीजन में ड्रोन फीचर को शामिल किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.